इस एक्ट्रेस ने साल 2013 में आई 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जी हां, ये कोई और नहीं बेहद खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में खूब काम किया है. कई हिट फिल्में भी दी हैं. लेकिन एक वक्त था जब वह अपने भाई को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में थीं. चलिए बताते हैं इनके बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी साल की बात है जब रकुल प्रीत सिंह अपने भाई अमन सिंह को लेकर चर्चा में थीं. हैदराबाद पुलिस ने कथित ड्रग्स मामले में अमन प्रीत सिंह को 15 जुलाई को गिरफ्तार किया था. उनके ऊपर ड्रग्स सेवन के आरोप लगे थे. रकुल के भाई अमन भी उनकी तरह एक्टिंग की फील्ड में हैं. उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. इतना ही नहीं, 2020 में बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'रामराज्य' में भी अमन दिखे थे.



रकुल प्रीत सिंह की फिल्में
रकुल प्रीत सिंह 10 साल से हिंदी और साउथ सिनेमा में एक्टिव हैं. उन्होंने अटैक, छत्रीवाली, थैंक्यू और डॉक्टर जी जैसी फिल्मों में रकुल ने अपनी शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीता. अपने करियर में रकुल प्रीत सिंह अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं.



आर्मी में रिटायर पिता
रकुल का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को पंजाबी फैमिली में दिल्ली में हुआ. उनके पिता आर्मी ऑफिसर थे. रकुल की स्कूलिंग आर्मी पब्लिक स्कूल, धौला कुआं हुई. ऑडिशन के लिए लंबी-लंबी लाइनों में लगने, कई रिजेक्शन झेलने के बाद वो इस मुकाम तक पहुंची हैं. अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 18 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. 


शाहरुख-माधुरी की वो फ्लॉप फिल्म, जिसे सनी देओल ने ठुकरा कर बचा ली थी लाज, फूट-फूटकर रोए थे डायरेक्टर


 



रकुल प्रीत सिंह के पति की नेटवर्थ
उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने एक्टर और फिल्ममेकर जैकी भगनानी संग शादी की है. रकुल और जैकी की शादी गोवा में बहुत ही धूमधाम के साथ हुई थी. जैकी भगनानी ने भी एक्टिंग में करियर बनाया था लेकिन वह बतौर हीरो फ्लॉप रहे. मगर उनका प्रोडक्शन हाउस हैं और वह फिल्म निर्माता के तौर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकी भगनानी 41 करोड़ की संपति के मालिक हैं.


एजेंसी: इनपुट


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.