ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि 'हीरामंडी' फेम जेसन शाह हैं. जिन्होंने हालिया इंटरव्यू में ये बड़ा खुलासा किया है.  जेसन शाह ने बताया कि उन्हें सेक्स, शराब और महिलाओं की लत थी. उन्होंने बताया कि उनके लिए बहुत ही मुश्किल वक्त रहा है. कई चुनौतियों के बाद वह बुरी लत से बाहर उबर पाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूट्यूब चैनल शारदुलोजी के पॉडकास्ट में जेसन शाह ने अपनी बुरी लतों के बारे में बातचीत की. उन्होंने कहा, 'यह शराब की लत थी. मैं दिन में लगभग ढाई पैकेट सिगरेट पीता था. मैं ये भी कह सकता हूं कि मुझे औरतों की भी लत थी. ये एक तरह से सेक्स एडिक्शन था. मुझे लगता है कि इसे छोड़ना सबसे बड़ी लतों में से एक था.'



एक्टर को थी सेक्स की लत
जब एक्टर से पूछा गया है कि आखिर वह कैसे इन बुरी आदतों से बाहर निकले? तो जेसन ने कहा, "भगवान की कृपा रही है. उनके आशीर्वाद और प्यार की वजह से हर चुनौतियों का डटकर सामना किया और बुरी आदतों को भी छोड़ा है. यकीनन ये आसान नहीं था. मैं तो ये भी कह सकता हूं कि मैंने सबसे ज्यादा बुरे फैसले तब लिए जब मुझे ज्यादा अच्छे लगता था. तो अच्छा अच्छा के चक्कर में गलत फैसले लेते गया."



जेसन का करियर
जेसन शाह के करियर की बात करें तो उन्होंने 'झांसी की रानी' के बाद फेम हासिल हुआ. फिल्म में वह पुलिसवाले के रोल में थे. हाल में ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में भी उनका बोल्ड रोल था. उनका मनीषा कोइराला के साथ एक रेप सीन था. जिसे लेकर उन्होंने कहा था कि वो सीन करना उनके लिए सबसे मुश्किल काम था. सीरीज में सोनाक्षी से लेकर मनीषा कोइराला जैसी हीरोइनों भी थीं.