नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में अमिताभ दुपट्टे से पकड़कर दिव्यांका को ले जाते दिख रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो किसी शूट का है, जिसे दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अमिताभ इस वीडियो में दिव्यांका से यह कहते दिख रहे हैं, 'भरोसा करता है तो उन पर भरोसा करना आपकी जिम्मेदारी है.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

19 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 48 घंटे के अंदर इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म 'झुंड' में नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल 8 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर नागराज मंजुले द्वारा निर्देशत इस फिल्म में बिग बी एक आदिवासी शिक्षक बने हैं. इसके पहले भी अमिताभ बच्चन फिल्म 'मोहब्बतें', 'आरक्षण' और 'ब्लैक' में टीचर का रोल अदा कर चुके हैं. उम्मीद हैं कि बिग बी और नागराज की ये जोड़ी पहली बार लोगों को पैसा वसूल एंटरटेनमेंट परोसेगी.



वहीं, बात दिव्‍यांका की करें तो वह अपने काम और पर्सनैलिटी को लेकर अक्सर खबरों में छाई रहती हैं. उन्होंने जीटीवी के सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्‍हन' से अपने एक्टिंग करियर की शरुआत की थी. दिव्‍यांका और उनके पति एक्‍टर विवेक दहिया की जोड़ी को 'दिवेक' के नाम से जाना जाता है. दिव्‍यांका और विवेक की जोड़ी रिएलिटी डांस शो 'नच बलिए' की ट्रॉफी जीत चुकी है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें