नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना से भी ऊपर हो चुका है, लेकिन उनके फैंस को अब तक यह यकीन नहीं हो पा रहा कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं रहे. सुशांत एक ऐसे एक्टर थे, जो अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते थे. सुशांत सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस से बात करते थे और उनके सवालों का जवाब भी देते थे. सुशांत के निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियोज के साथ उनकी यादों को साझा करते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच सुशांत के एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने डॉगी के साथ गोविंदा के गाने 'सोना कितना सोना है' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोग सुशांत को याद कर कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें, सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.



इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आने वाली हैं. हाल ही में मुकेश छाबरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ दो गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है. वैसे तो सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार इस बात पर जोर दे रहे थे कि 'दिल बेचारा' को थिएटर में रिलीज किया जाए, लेकिन कोरोना काल में निर्माताओं को यह संभव नहीं लगा और उन्होंने इस फिल्म को डिजिटली रिलीज करने का फैसला लिया. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 


ये भी देखें-