नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह लगातार अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपना एक और पुराना वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है. जी हां, इस वीडियो में उर्वशी का बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, उर्वशी रौतेला ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आई लव यू लव मी प्लीज.' इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें, उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर किसी दूसरे के ट्वीट्स को इस्तेमाल करने के चलते कई बार निशाने पर आ चुकी हैं. 



इस मामले में उन्होंने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा कि कोई क्या लिखता है, इसे लेकर किसी पर आरोप लगाना सही नहीं है क्योंकि सेलेब्रिटीज के पोस्ट वगैरह को देखने का काम एक टीम के द्वारा की जाती है. उर्वशी को उस वक्त मुसीबत का सामना करना पड़ा जब उन्होंने ऑस्कर विजेता कोरियाई फिल्म 'पैरासाइट' को लेकर एक ट्वीट किया. कथित तौर पर उनके द्वारा किया गया यह पोस्ट न्यूयॉर्क में लेखक जेपी ब्रैमर की कॉपी थी. इसके बाद उन पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के ट्वीट को कॉपी करने का आरोप लगा था. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें