Tridha Choudhary Instagram: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं के लिए मशहूर हैं. 'आश्रम' वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस का जादू दिखाने वालीं त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) आए दिन अपने हुस्न का दीदार नेटीजन्स को कराती रहती हैं. लेकिन इस बार त्रिधा की अदाओं का जलवा नेटीजन्स के दिलों पर नहीं चल पाया है, लोगों ने एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर क्लास लगानी शुरू कर दी है. त्रिधा (Tridha Choudhary Photos) की ब्लैक मोनोकिनी वाली तस्वीर पर लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं और एक्ट्रेस पर तरह-तरह की बातें बना रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्रिधा चौधरी की मोस्ट बोल्ड फोटो वायरल! 


त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary Pics) ने हाल में मालदीव वेकेशन से एक हद से ज्यादा बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. फोटो में त्रिधा ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी पहने और आंखों पर काला चश्मा लगाए धूप में किलर पोज देती दिख रही हैं. त्रिधा चौधरी की मोस्ट सिजलिंग और बोल्ड फोटो जैसे ही अपलोड हुई वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 



त्रिधा चौधरी की सोशल मीडिया पर लगी क्लास! 


त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary Movies) की बोल्ड मोनोकिनी में फोटो देखकर लोगों ने क्लास लगाते हुए कहा कि उन्हें यह सब करके भी इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा. एक यूजर ने त्रिधा के लिए लिखा, आश्रम 3 के बाद तुम्हें कहीं नहीं देखा, लगता है तुम्हें का मिल नहीं रहा है. त्रिधा चौधरी को ट्रोल करते हुए दूसरे यूजर ने कहा, पोस्ट डालना तो बहाना है बस जिस्म दिखाना है. त्रिधा (Tridha Choudhary Instagram) चौधरी के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल, फिल्मों और वेब सीरीज में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. त्रिधा को आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म शम्शेरा में भी एक छोटे से रोल के लिए देखा गया था. 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|