Tumbbad Dadi Video: 'तुम्बाड' (Tumbbad) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दोबारा रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. ये फिल्म लगातार नोट छाप रही है और अपनी कमाई से सभी को चौंका दिया है. इस फिल्म में हस्तर के अलावा एक और किरदार है जो लोगों को खौफनाक लगा. इस किरदार ने ना केवल लोगों को डराया बल्कि लुक भी इतना घिनौना था कि कई लोगों ने दादी को देखकर अपनी आंख ही मूंद ली. लेकिन दादी के इस लुक को इतना वीभत्स्य बनाने के पीछे पूरे एक टीम लगी थी. जिसने घंटों काम करके दादी का ये खतरनाक रूप तैयार किया. इसका वीडियो मेकर्स ने शेयर कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रातोंरात नहीं बना ये खतरनाक दादी लुक
इस वीडियो को मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'भय की पहचान #Tumbbad रातोंरात नहीं बनी... इन विशेष बेहतर-पीछे के सीन्स में दादी के भयावह लुक को देखिए.'


 



इस वीडियो में आप देखेंगे कि दादी के लुक को डारावना और भयंकर बनाने के लिए पूरी टीम ने कितनी मेहनत की. प्रॉस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया जो वास्तव में काबिलेतारीफ है. मेकअप और प्रॉस्थेटिक की हर परत इस टीम की मेहनत और उनकी बेहतरीन कला को दिखाती है. जो दादी के भयानक किरदार को जीवंत रूप देती है. 


मनोज बाजपेयी का बॉलीवुड निर्देशकों पर फूटा गुस्सा, निभाना चाहते हैं ऐसे रोल; बोले- 'हाई-फाई किरदारों के लिए...'


13 सितंबर को दोबारा हुई रिलीज
'तुम्बाड', 13 सितंबर 2024 को दोबारा थिएटर में रिलीज हुई, ये 2018 की हिंदी-भाषा की हॉरर फिल्म है, जिसे राही अनिल बारवे ने निर्देशित किया है, और आनंद गांधी ने इसे रचनात्मक निर्देशन दिया. फिल्म का लेखन मितेश शाह, प्रासाद, बारवे और गांधी द्वारा किया गया है, और इसे सोहुम शाह, आनंद एल. राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने निर्मित किया है. इसके साथ ही फिल्म में सोहम लीड रोल में हैं. 'तुम्बाड' ने 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में 8 नॉमिनेशन में से तीन में अवॉर्ड मिला. जिसमें सर्वश्रेष्ठ छायांकन, सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशन, और सर्वश्रेष्ठ म्यूजिक शामिल हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने बेहतरीन रिस्पांस दिया. 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 
पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.