नई दिल्‍ली: टीवी एक्‍टर गौतम रोड की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्‍त है और वह समय-समय पर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए कनेक्‍ट रहते हैं. लेकिन शनिवार को ट्विटर पर अचानक #GautamRodeLastBdayCelebration नंबर एक की पोजीशन पर ट्रेंड करने लगा. दरअसल हाल ही में गौतम ने इंस्‍टाग्राम पर अपने फैंस से लाइव चैट किया, जिसमें गौतम ने उनके कई सवालों के जवाब दिए. इसी बीच एक फैन ने गौतम से सवाल पूछा किया आखिर वह अपना जन्‍मदिन कब मनाएंगे? इस सवाल के जवाब में जो गौतम ने कहा उसे सुनकर हर कोई दंग हो गया. फैंस उनकी बात सुनकर इतना कंफ्यूज हुए कि हर कोई सोशल मीडिया पर यही जानने की कोशिश करने लगा कि आखिर यह वजह क्‍या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने की बात पर गौतम ने जवाब दिया, 'मैंने इस बार अपना जन्‍मदिन नहीं मनाया था, लेकिन मैं जल्‍द ही अपना बर्थडे सेलीब्रेट करने वाला हूं और वह मेरा आखिरी बर्थडे सेलिब्रेशन होगा.' गौतम ने यह कहने के बाद अपने फैंस से विदा ले ली और यह वीडियो चैट बंद कर दी. लेकिन यह सुनने के बाद से ही हर कोई इस बात को लेकर परेशान हो गया कि आखिर गौतम ने इसे अपना आखिरी बर्थडे सेलिब्रेशन क्‍यों कहा..? वैसे इसमें फैंस की गलती नहीं है, आप भी देखें गौतम का यह वीडियो, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.



 



 



 



 



 



बता दें कि फिल्‍म 'अक्‍सर 2' में नजर आ चुके गौतम ने टीवी एक्‍ट्रेस पंखुरी अवस्‍थी से इसी साल फरवरी में शादी की है. इन दोनों ने राजस्‍थान के अलवर में शादी की थी. पंखुरी और गौतम टीवी सीरियल 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर मिले थे और तभी से इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आने लगी थीं.



गौतम रोड टीवी सीरियल 'सरस्‍वतीचंद्र' के चलते सुर्खियों में आए थे. इस सीरियल में उनके साथ एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट नजर आई थीं.



बता दें कि गौतम का जन्‍मदिन 14 अगस्‍त को होता है और वह ज्‍यादा पार्टीज में जाना पसंद नहीं करते हैं. ऐसे में इस साल भी गौतम ने अपना जन्‍मदिन नहीं मनाया था और फैंस इसी से जुड़े सवाल उनसे पूछ रहे थे. अब यह तो गौतम ही बताएंगे कि आखिर उन्‍होंने फैंस से अपने आखिरी जन्‍मदिन सेलिब्रेशन की बात क्‍यों कही.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें