दिल्ली: एक्ट्रेस से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने कमेंट्स और ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर मिसेज फनीबोन्स के नाम से मशहूर ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि वह इस बात की परवाह नहीं करती कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं और वह हमेशा अपने मन की बात कहती रहेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विंकल ने एक कार्यक्रम में अपनी बात रखी और कहा , 'जब आपके पास कुछ आता है तो आप एक विचार देते हैं. यदि मेरे लिए कुछ मायने रखता है तो मैं हमेशा ही बोलती हूं.' 43 वर्षीय ट्विंकल खन्ना ट्विटर पर अपने कमेंट्स को लेकर भी विवादों का हिस्सा बन जाती हैं. 


आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना और उनके पति एवं एक्टर अक्षय कुमार जिस हालिया टि्वटर विवाद में घिरे थे , वह ‘रूस्तम’ फिल्म की नौसेना की पोशाक की नीलामी को लेकर था. यह पूछे जाने पर कि क्या लोगों ने इसके पीछे उनका इरादा नहीं समझा , या यह उनकी और अक्षय की एक गलती थी. 


इस पर ट्विंकल ने कहा , 'मैं बैठ कर यह नहीं सोचती कि दूसरे लोग क्या सोचते हैं. इस ग्रह पर मेरे लिए बहुत कम समय है और मैंने फैसला किया है कि मुझे दो चीजें करनी है - मैंने जो पाया है उससे बेहतर मैं इस दुनिया को छोड़ कर जाना चाहती हूं और मैं इस प्रक्रिया में मैं पूरी मस्ती करना चाहती हूं.’लेखिका के साथ-साथ ट्विंकल खन्ना अब प्रोड्क्शन में भी डेब्यू कर चुकी हैं. अक्षय कुमार की मासिक धर्म की स्वच्छता पर बनी फिल्म पैडमैन को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है.