Dolly Javed Video: उर्फी जावेद की कई बहनें है जो उनकी तरह सोशल मीडिया पर बोल्ड कपड़ों में फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हम आज उन्हीं में से एक बहन के लेटेस्ट वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं जिनके नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा कर दिया है! बता दें कि यहां उर्फी जावेद की बहन (Urfi Javed Sister), डॉली जावेद (Dolly Javed) की बात हो रही है. उर्फी की बहन ने इस वीडियो में इतने रिवीलिंग कपड़े पहने हैं कि फैंस ने देखकर कहा कि वो बोल्डनेस में उर्फी से बहुत आगे हैं. डॉली ने अपने लेटेस्ट वीडियो में, भरे मॉल में इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने थे कि लोग मुड़-मुड़कर उन्हें ही देख रहे थे... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भरे मॉल में Dolly Javed ने पहने ऐसे रिवीलिंग कपड़े


डॉली जावेद ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हसीना की बोल्डनेस देख लोगों के होश उड़ गए! डॉली इस वीडियो में एक मॉल में गई हैं जहां उनकी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस देखकर लोग उन्हें मुड़-मुड़कर देख रहे थे. डॉली जावेद ने मॉल में उन्हें देखने वालों के रिएक्शन्स को ही रिकॉर्ड किया है. 



बोल्डनेस देख फटी रह गई लोगों की आंखें!


आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद की बहन ने इस वीडियो में काले रंग की एक जालीदार ड्रेस पहनी हुई थी जिसकी वजह से हसीना ने जो नीचे पहना था, वो भी नजर आ रहा था. डॉली की मिनी स्कर्ट और ऊपर के टॉप के बीच काफी गहरे कट भी थे जिनकी वजह से ड्रेस और उनके लुक की बोल्डनेस और ज्यादा बढ़ गई थी. 


उर्फी जावेद की तरह डॉली भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अपनी नई फोटोज-वीडियोज समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे