नई दिल्लीः बॉलीवुड की हॉट बाला उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी खूबसूरती का राज़ लोगों के सामने खोला है. अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे ख़ास तरह का ट्रीटमेंट लेती हुई नज़र आ रही हैं. उर्वशी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे कपिंग थेरेपी का इस्तेमाल करती हुई नज़र आ रही हैं. बता दें कि ये चाइनीज़ थेरेपी बेहद दर्दनाक होती है. इस थेरेपी में शरीर के अंदर की गंदगी को बाहर निकाला जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



इसके लिए कॉटन के गोले को पहले शराब में भिगोकर इसे कांच के गोल कपों में रखा जाता है. इसके बाद इनमें आग लगाकर कपों को गर्म किया जाता है. जब ये कप गर्म हो जाते हैं, तो इन्हें बगैर ठंडा किये त्वचा पर लगा दिया जाता है. इस ट्रीटमेंट को करवाने वाले को तीखे दर्द से गुज़रना पड़ता है. लेकिन त्वचा को चमकता हुआ बनाए रखने के लिए उर्वशी ने इस दर्दनाक ट्रीटमेंट करवाया. आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला हाल ही में ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल के गाने 'सारा जमाना...' से सुर्खियों में आईं. इससे पहले उर्वशी ग्रेट ग्रैंड मस्ती, सनम रे और सिंह साहब दि ग्रेट जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं है.


 



आपको बता दें कि उर्वशी से पहले 'बिग बॉस-10' की कंटेस्टेंट रह चुकीं बानी -जे ने भी 'चाइनीज़ कपिंग थेरेपी' करवाई थी. उन्होंने इन्स्टाग्राम पर इसकी फ़ोटो भी साझा की थी.