Varun Dhawan films: वरुण धवन के करिअर की शुरुआत अच्छी रही थी और वह अपने अंदाज में पर्दे पर रोमांटिक भूमिकाएं करते हुए आगे बढ़ रहे थे. फिर उन्होंने बदलापुर जैसा प्रयोग किया और अच्छे कंटेंट की वजह से वह फिल्म भी चली. इसके बाद भी हालात कुछ खराब नहीं थे मगर तभी जुड़वां टू आ गई. फिल्म हिट तो रही लेकिन फिर वरुण की फिल्मों का सिलेक्शन गड़बड़ा गया और वह सफलता की पटरी से उतरते गए. आज स्थिति यह है कि बीते पांच साल से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कोई हिट नहीं दी और उनकी ओटीटी रिलीज कुली नंबर वन ने दर्शकों को हंसाने से ज्यादा खुद उनकी हंसी उड़ाने का रिकॉर्ड बना डाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सफलता का इंतजार


इस शुक्रवार को वरुण की जुग जुग जियो रिलीज को तैयार है. कियारा आडवाणी के साथ उनकी जोड़ी है. फिल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह हैं. वरुण-कियारा फिल्म को प्रमोट करते हुए शहर-शहर घूम रहे हैं. देखना यह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वरुण के करिअर में आए सूखे को खत्म कर पाएगी या नहीं. पांच साल में वरुण की पांच फिल्मों ने सफलता का मुंह नहीं देखा है. सबसे पहले अक्तूबर औंधे मुंह गिरी. इसके बाद सुई धागा को दर्शकों ने नकारा. यह उतार कलंक और स्ट्रीट डांसर 3 आते-आते बड़ी-बड़ी फ्लॉप में बदल गया.


ये भी पढ़ें : राजपाल यादव को बॉलीवुड में हो गए 25 साल, अब दिखेगा उनकी ‘टैक्सी में भूत’


मजाक नं. 1


कुली नंबर वन वरुण के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट की थी. उन्हें विश्वास था कि इस रीमेक में उनका बेटा गोविंदा से बड़ा एंटरटेनर साबित होगा, लेकिन हुआ उल्टा. फिल्म के दृश्यों पर वरुण का खूब मजाक बना और उन्होंने करिअर के शुरुआती दिनों से जो फैन फॉलोइंग कमाई थी, वह गंवा डाली. अब नए सिरे से मेहनत करनी पड़ रही है. इसी का नतीजा है कि वह जुग जुग जीयो के प्रमोशन में कोई कसर बाकी नहीं रख रहे. इधर दर्शकों की रुचि बदल चुकी है और ऐसे में यह फिल्म टिकट विंडो पर वरुण की अग्निपरीक्षा है. इसके बाद उनके पास एक और मौका भेड़िया के रूप में है. यह फिल्म भी 2022 में रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें : अक्षय से हुए घाटे को क्या पूरा कर पाएंगे शाहरुख और सलमान, यशराज को है बड़ी उम्मीद