Varun Dhawan Natasha Dalal Romantic Vacation Photo: बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों अपनी-अपनी फैमिली के साथ एक से बढ़कर एक शानदार डेस्टिनेशन पर वेकेशन मना रहे हैं. इस लिस्ट में अभिनेता वरुण धवन भी शामिल हैं. वरुण धवन पत्नी नताशा दलाल के साथ एम्स्टर्डम में वेकेशन मना रहे हैं. यहां से वरुण धवन और नताशा की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है.वरुण धवन और नताशा की जोड़ी बी टाउन की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. हालांकि ये कपल अपने रिलेशन को लाइमलाइट से दूर ही रखना पसंद करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कम देखने को मिलती हैं वरुण नताशा की तस्वीरें


वरुण धवन और नताशा दलाल ने जहां शादी से पहले भी अपने रिलेशन की सीक्रेट ही रखा था तो वहीं शादी के बाद भी ये कपल अपने रिलेशन को ग्लैमर से दूर ही रखना पसंद करता है. वरुण नताशा के पीडीए और रोमांटिक तस्वीरें भी आमतौर पर कम ही देखने को मिलती हैं. हालांकि वेकेशन से जो तस्वीर सामने आई वो इस कपल की अक तक की सबसे रोमांटिक और कोजी तस्वीर मानी जा रही है. 



अब तक की सबसे रोमांटिक तस्वीर


सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वरुण और नताशा एक दूसरे के बेहद करीब दिखाई दे रहे हैं. दोनों के एक्सप्रेशन से साफ है ये कपल वेकेशन पर पूरी तरह से एक दूसरे के रोमांस में डूबा हुआ है. तस्वीर में नताशा जहां ब्लैक कलर की ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं तो वहीं वरुण धवन उन्होंने पीछे से अपनी बाहों में भरे नजर आ रहे हैं. 



खूब वायरल हो रही है वेकेशन फोटो


सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की ये रोमांटिक कैमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद की जा रही है और दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है. नेटिजंस वरुण और नताशा की इस तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. इसके साथही दोनों की सिजलिंग कैमिस्टी से भी लोगों की नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं. 



वरुण नताशा की शादी 


जानकारी के लिए आपको बात दें कि वरुण और नताशा ने 24 जनवरी 2021 को अलीबाग में शादी रचाई थी. इस शादी की काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी. वरुण नताशा की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है, दोनों काफी पुरानी दोस्त हैं. वरुण जहां बी टाउन के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं तो वहीं नताशा भी मशूहर फैशन डिजाइनर हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर