नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इस वक्त अपनी फिल्म 'अक्टूबर' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है लेकिन इस वक्त हम उनके नए प्रोजेक्ट की बात कर रहे हैं. दरअसल, वरुण धवन और शशांक खेतान ने एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाया है और इस फिल्म को 2020 में दिवाली पर रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म का नाम 'रणभूमि' है. बता दें, इस फिल्म में वरुण अब तक की फिल्मों से काफी अलग अंदाज में नजर आएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि वरुण धवन और शशांक ने एक साथ फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बदरीनाथ की दुल्हनिया' में काम किया है. हालांकि, इन दोनों फिल्मों में आलिया भट्ट ने भी अहम भूमिकाए निभाई हैं लेकिन इस बार वरुण के साथ आलिया नजर नहीं आएंगी. बता दें, शशांक के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम 'रणभूमि' है और फिल्म की स्टोरी रिवेंज, बदले पर आधारित है. इस वजह से इस बार वरुण रोमांटिक अंदाज में नहीं बल्कि अगल अंदाज में दिखेंगे.



इस फिल्म को भी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म की घोषणा भी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा ट्विटर पर दी गई है. शशांक ने इस फिल्म की कहानी खासकर वरुण के लिए लिखी है और वरुण ने भी स्क्रिप्ट पढ़ते ही फिल्म में काम करने की हां करदी लेकिन अभी फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाशी जारी है. गौरतलब है कि वरुण और शशांक की एक साथ यह तीसरी फिल्म है. वहीं, वरुण के काम की बात करें तो वह इस वक्त यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ''सुई धागा- मेड इन इंडिया' की शूटिंग कर रहे हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें