Varun dhawan and Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal)इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "जरा हटके जरा बचके" (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्हें आईफा 2023 (IIfa 2023) में सारा अली खान (Sara Ali Khan)  के साथ लोगों का  मनोरंजन करते देखा गया. सारा और विक्की ने आईफा में सितारों के साथ खूब मस्ती की और डांस किया. दोनों ने बॉलीवुड हस्तियों के साथ मजेदार बातचीत की, दोनों की जोड़ी ने सभी को खूब एंटरटेन किया और हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया. ऐसे में सोशल मीडिया पर विक्की और वरुण धवन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण ने कैटरीना को बताया मासियेसेट हिरोइन


विक्की और सारा वरुण धवन से बातचीत करते दिखाई दे रहे है. विक्की वरुण से सवाल करते है कि " मुझे आप से सीखना हैं कि कैसे मासी (Massy) एक्टिंग करते हैं. जिसका जवाब वरुण बड़े ही सैसी तरीके से देते हुए कहते हैं, कि आपने भारत की सबसे मासियेसेट (Massiest) हीरोइन से शादी किया है, जिसका नाम हैं कैटरीन कैफ. मैं तो उनसे सीखा हूं". वरुण का जवाब सुनकर विक्की शर्माने लगते हैं और बाद में उन्हें झप्पियां और पप्पियां देते नजर आते हैं. 



 


2 जून को हो रही फिल्म रिलीज


वरुण ने साथ ही लोगों को विक्की और सारा की फिल्म देखने के लिए अनुरोध किया .  उन्होंने कहा, "इस फिल्म में दोनों ने अपना दिल और आत्मा लगा दी है. दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. विक्की यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि वो सारा का दोस्त है. सारा ने जिसका तुरंत जवाब दिया, "क्या बकवास है?" बता दें विक्की कौशल और सारा अली की फिल्म जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर और गाने को खूब प्यार मिल रहा है.