शुक्रवार को फिल्म 'क्रैक' का ट्रेलर रिलीज हुआ. जिसमें विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही से लेकर एमी जैक्सीन जैसे सितारे हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान विद्युत जामवाल ने धुआंधार एक्शन करने पर रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि किस तरह हर बार उनकी मां टेंशन में रहती हैं. जब तह वह शूटिंग करते हैं तो वह पूजा ही करती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विद्युत जामवाल 'क्रैक' के ट्रेलर लॉन्च में बताया कि जब भी वह घर से कोई एक्शन सीक्वेंस शूट करने के लिए निकलते हैं तो उनकी मां उनके लिए प्रार्थना करती हैं. वह टेंशन में रहती हैं.


'क्रैक' का क्या मतलब 
विद्युत आगामी होम प्रोडक्शन के ट्रेलर रिलीज के मौके पर मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने बताया कि उनके लिए 'क्रैक' का क्या मतलब है. अभिनेता ने मीडिया को बताया कि वह इस शब्द को नकारात्मक अर्थों से नहीं देखते हैं.


माओं के लिए कही ये बात
उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने मजाक में कहा कि माताएं भी "क्रैक" होती हैं क्योंकि उनके बच्चे की भलाई उनके लिए सबसे जरूरी होती है और उनका एकमात्र ध्यान इसी बात पर होता है.


5.30 बजे ही शुरू कर देती हैं पूजा
उन्होंने कहा, “जब भी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग होती है तो मेरी मां सुबह 5:30 बजे पूजा शुरू कर देती हैं, और वो तब तक पूजा करती हैं जब तक शूट चलता है. शूट चलता रहता है और उनकी पूजा भी चलती रहती है. और पूजा तभी खत्म होती है जब उस दिन का पैक अप होता है.”


'क्रैक' की रिलीज डेट
विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.


इनपुट: IANS Hindi