Vikrant Massey Speaks on TV Industry: पिछले कुछ समय में रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट को देखें तो फैंस और सितारों ने विक्रांत मैसी की 12वीं फेल को बेस्ट बताया. एक्टर ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवार्ड भी जीता. मगर क्या आप जानते हैं कि विक्रांत ने अपने करियर की शुरुआत कैसे की थी? अभिनेता ने सबसे पहले टीवी इंडस्ट्री के लिए काम किया. मगर एक समय के बाद विक्रांत ने टीवी की दुनिया से दूरी बना ली. हाल ही में उन्होंने इसके पीछे की वजह बताई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों टीवी जगत से दूर हुए विक्रांत? 


एबीपी लाइव के साथ बातचीत के दौरान विक्रांत मैसी ने खुलासा किया कि उन्होंने टेलीविजन स्पेस छोड़ने का फैसला किस वजह से लिया था. उन्होंने कहा, "मैंने टेलीविजन छोड़ा इसका एक कारण था कि मैं टेलीविजन का आनंद नहीं लेता. क्योंकि वो जिस तरह का कंटेंट बना रहे हैं मैं उसका सदस्य हूं. शायद यही उनके मनोरंजन की परिभाषा है." इसके बाद वो कहते हैं, "मैं 'बालिका वधू' का हिस्सा था और इस शो ने सैकड़ों-लाखों लोगों को सशक्त बनाया. मैं गर्व से कह सकता हूं कि इस शो ने महिला सुरक्षा और बालिका शिक्षा के बारे में बहुत योगदान दिया है." 



नहीं पसंद आता था कंटेंट 


विक्रांत ने बताया कि उनकी शो के कंटेंट को लेकर बहस भी होती थी. यही कारण है कि विक्रांत ने एक समय के बाद खुद को टीवी इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर कर लिया. इसके बाद विक्रांत में फिल्मों के लिए काम करना शुरू किया और लोगों ने उन्हें जमकर प्यार भी दिया. 



ढेर सारे सक्सेसफुल प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुके हैं विक्रांत 


विक्रांत को फैंस ने मिर्जापुर, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल, क्रिमिनल जस्टिस और मेड इन हेवन जैसे प्रोजेक्टस में बहुत प्यार दिया है. साथ ही हाल ही में रिलीज हुई 12वीं फेल फिल्म ने तो अभिनेता के करियर को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है.