Vinod Mehra son Rohan Mehra: विनोद मेहरा (Vinod Mehra) बॉलीवुड के नामी एक्टर थे. हालांकि उन्होंने महज 45 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. हार्ट अटैक के कारण एक्टर का निधन हो गया था. विनोद (Vinod Mehra) के दो बच्चे हैं बेटा रोहन (Rohan Mehra) और बेटी सोनिया. विनोद मेहरा के निधन के वक्त उनकी बेटी बहुत छोटी थीं और तब तक बेटा रोहन पैदा भी नहीं हुआ था. उनकी पत्नी किरण तब प्रेग्नेंट थीं. पति की मौत के बाद किरण मेहरा बच्चों के साथ केन्या अपने पिता के घर शिफ्ट हो गई थीं. वहीं पर उन्होंने दोनों बच्चों को बड़ा किया. आपको बता दें कि विनोद के बेटे रोहन को फिल्मों में इंटरेस्ट था. उन्होंने हाल ही में ZEE5 की वेब सीरीज 420 IPC  में काम किया है जिसमें रोहन के अलावा गुल पनाग, रणवीर शौरी और विनय पाठक ने अहम भूमिका निभाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद गुड लुकिंग हैं रोहन


पापा विनोद मेहरा की ही तरह रोहन भी गुड लुकिंग और चार्मिंग हैं. उनकी तस्वीर देख कर कोई भी लड़की रोहन पर फिदा हो सकती है. वहीं, अपने पिता के बारे में बात करते हुए रोहन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'वो अपने पिता पर गर्व करते हैं. मैंने दूसरे लोगों से सुना है कि वो एक महान इंसान थे. उन्होंने बहुत मेहनत की, शायद उन्हें उस मेहनत का उतना श्रेय नहीं मिला. उनके बारे में बहुत कुछ सुना है मैंने'. वहीं, रोहन भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं.  



 


फिल्मों में काम करेंगे रोहन


 


 रोहन ने ये भी कहा कि वो अपने करियर को बनाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. आपको बता दें कि विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने साल 2017 में 'बाजार' (Bazaar) फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. रोहन के अलावा फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), राधिका आप्टे (Radhika Apte) और चित्रांगदा सिंह अहम भूमिकाओं में थे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर