Gautam Gambhir Virat Kohli IPL Controversy के चलते आरसीबी (RCB) के विराट कोहली आजकल सुर्खियों में हैं और लखनऊ के खिलाफ मैच में हुई बहस के चलते उनकी काफी चर्चा हो रही है. कोहली और गंभीर के फैंस के बीच भी लड़ाई चल रही है कि कौन सही था और कौन गलत! इन तमाम विवादों और झगड़ों के बीच विराट कोहली अपनी पत्नी, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ दिल्ली में हैं और उनके साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही, विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी डिनर डेट की एक बेहद रोमांटिक, प्राइवेट और कोजी फोटो शेयर की है जिसने फैंस को बहुत खुश कर दिया है! इस फोटो में ऐसा क्या खास है, आइए जानते हैं... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Virat Kohli-Anushka Sharma डिनर डेट पर हुए रोमांटिक


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिल्ली में हैं और एक साथ समय बिता रहे हैं; एन्जॉय कर रहे हैं. कुछ देर पहले विराट ने इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी बीवी, अनुष्का के साथ एक सोफे पर बैठे हुए हैं. अनुष्का विराट की बाहों में हैं और दोनों कैमरे की ओर देख रहे हैं. 



विराट ने शेयर की पत्नी संग कोजी फोटो 


इस फोटो में आप देख सकते हैं कि विराट ने ब्लैक शर्ट पहनी हुई है और अनुष्का एक ऑरेंज ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. विराट और अनुष्का को एक साथ देखकर उनके फैंस बहुत खुश हो गए हैं और फोटो को शेयर करते नहीं थक रहे हैं! इस फोटो के साथ कैप्शन में विराट ने दो हार्ट इमोजी और एक इन्फिनिटी साइन का इस्तेमाल किया है. विराट और अनुष्का अकेले ही थे, उनकी बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) साथ नजर नहीं आईं.