Vivek Dahiya Divyanka Tripathi: विवेक दहिया ने भले ही टीवी और फिल्मों में कम ही काम किया लेकिन वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी अपनी फैन फोलोइंग है और सधी हुई एक्टिंग से वो हर बार लोगों को काफी पसंद भी आए. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने खुद से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताई हैं जो उनके फैंस शायद नहीं जानते होंगे. क्या आप जानते हैं कि विवेक ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म खूबसूरत में लीड रोल के लिए ऑडिशन दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पर्सनेलिटी देखकर मिला था ऑडिशन का चांस
2014 में रिलीज हुई थी सोनम कपूर की खूबसूरत फिल्म जो लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में मेल लीड रोल में थे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान लेकिन इस रोल के लिए विवेद दहिया ने भी ऑडिशन दिया था. ये वो दौर था जब विवेक एक्टर बनने की चाहत लेकर मुंबई आए थे और फिल्मों में ट्राई करना चाहते थे. वो विदेश में पढ़े थे और नौकरी भी कर रहे थे ऐसे में उनकी पर्सनेलिटी, स्टाइल और लुक्स पूरी तरह परफेक्ट थे फिल्म में मेल लीड रोल के लिए लेकिन कमी रह गई तो बस एक्टिंग की. 



खुद का ऑडिशन देख ऐसा था रिएक्शन
भले ही विवेक की पर्सनेलिटी और लुक्स इस रोल के लिए पूरी तरह परफेक्ट हों लेकिन जो ऑडिशन उन्होंने दिया वो वाकई बेहद खराब था ये बात इंटरव्यू में खुद विवेक ने मानी. उन्होंने बताया कि उन्हें उस ऑडिशन को देखकर अहसास हुआ कि उन्हें एक्टिंग क्लास ज्वाइन करने की कितनी जरूरत है और इसे उन्हें गंभीरता से लेना होगा. तब जाकर विवेक ने एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग सीखी और फिर ऑडिशन देना शुरू किया. उन्हें टेलीविजन में काम मिलने लगा. लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड का रूख किया तो उन्हें हर तरफ से रिजेक्शन ही मिले और उसका कारण यही था कि वो टीवी का चेहरा बन चुके थे. लिहाजा किसी की सलाह पर विवेक ने टीवी से दूरी बना ली और कुछ सालों के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर आए. उनकी स्टेट ऑफ सीज़- टेंपल अटैक लोगों को काफी  पसंद आई थी.