नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1 (Coolie number 1)' की तैयारी में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाली हैं. इसी बीच वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शर्ट उतार कर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वरुण का यह वीडियो जबरदस्त है, इसलिए उनके फैन्स द्वारा भी इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविवार को वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया था, जिसे अब तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, रविवार को उनके जिम ट्रेनर प्रशांत का जन्मदिन था और इसी मौके पर वरुण ने जिम में शर्ट उतार कर प्रशांत के साथ अल्ताफ राजा के हिट गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी' पर जबरदस्त डांस किया. तो आइए, आप भी देखिए यह वीडियो और लगाइए जोर-जोर से ठहाके...



बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह रीमेक है. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें