Made in Heaven Season 2 Release Date: मेड इन हेवन सीजन 2 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. काउंटडाउन जारी है और जल्द ही प्राइम वीडियो पर आप इसे देख पाएंगे. सीजन 1 में अधूरी रह गई कहानी अब दूसरे सीजन में पूरी की जाएगी. अब जिन लोगों ने पहला सीजन हाल फिलहाल में देखा है तो ठीक है और जो लोग पहले देखने के बाद अब इसकी स्टोरी को भूल चुके हैं और फिर से पूरी सीरीज दोबारा नहीं देखना चाहते तो टेंशन की कोई बात नहीं. महज 4.36 सेकेंड में आप इस मेड इन हेवन के पहले सीजन का रीकैप देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या थी मेड इन हेवन 1 की स्टोरी
शोभिता धुलिपाला, जिम सरभ, कल्कि कोचलिन और अर्जन माथुर जैसे सितारों से सजी मेड इन हेवन सीरीज का पहला सीजन 2019 में आया और ये काफी पसंद किया गया. इसकी कहानी वाकई लोगों के दिलों को छू गई. एक साथ चली कई कहानियां जिनके पीछे का दर्द खूब दिखा. चकाचौंध से भरी हाई फाई शादियां जिनके पर्देके पीछे की कहानियां कुछ और ही होती है. वो सब सीजन 1 में था. साथ ही रिश्तों के बनने और जुड़ने का दर्द भी. क्या थी पहले सीजन की कहानी. जानिए शॉर्ट में यहां.



10 अगस्त को आ रहा दूसरा सीजन
पहला सीजन जहां अधूरा रहा वहीं से होगी दूसरे सीजन की शुरुआत भी. कुछ नए रिश्ते बनेंगे तो कुछ पुराने टूटेंगे. यानि प्यार और दर्द फिर से साथ-साथ चलेगा. वहीं इस बार भी शादियों की रौनक सीरीज में खूब देखने को मिलेगी. तारा और करण वेडिंग प्लानर की भूमिका फिर से निभाते दिखेंगे. 10 अगस्त को सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे पहले ही दर्शक काफी प्यार दे चुके हैं. वहीं दूसरे सीजन में इस बार कई नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं.