KWK 8 Sara Ali Khan & Ananya Panday​: कॉफी विद करण का आठवां सीजन शुरू हो चुका है और इसी के साथ फिल्मी दुनिया का गॉसिप का बाजार भी गर्म हो गया है. कॉफी विद करण सीजन 8 में हाल ही में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने शिरकत की. इस दौरान सारा अली खान ने खुलासा किया कि अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर किस तरह की पत्नियां बनेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैपिड फायर राउंड के दौरान सारा अली खान का मजाकिया अंदाज एक बार फिर सामने आया. 'जरा हटके जरा बचके' की एक्ट्रेस ने इस राउंड में होस्ट करण जौहर के सवालों के मजेदार जवाब दिए. जब करण जौहर ने सारा ने पूछा कि जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे किस तरह की पत्नी बनेंगी तो उन्होंने इसका बहुत ही मजेदार जवाब दिया. 


'पति के लिए व्रत रखेंगी जाह्नवी'
सारा अली खान ने बताया कि जाह्नवी कपूर ऐसी पत्नी बनेंगी जो अपने पति के अच्छे स्वास्थ्य के लिए व्रत रखेंगी, वह भी तिरुपति में. वहीं, सारा को लगता है कि अनन्या ऐसी पत्नी होंगी जो बैचलरेट ट्रिप होस्ट करेंगी और फिर भी हर समय उस लड़के के साथ वीडियो कॉल पर रहेंगी. और अंत में सारा ने कहा कि वह चुपचाप शादी करेंगी और किसी को नहीं बताएंगी.


 



सारा ने शो में अनन्या पांडे को किया टीज
सारा अली खान ने शो के दौरान आदित्य रॉय कपूर को लेकर अनन्या पांडे को चिढ़ाया भी और इसके साथ ही तकरीबन उनके रिश्ते पर मुहर भी लगा दी. करण जौहर ने जब उनसे पूछा कि अनन्या के पास कौन सी ऐसी चीज है, जो सारा के पास नहीं है? इस पर सारा अली खान ने कहा, 'ए नाइट मैनेजर.'



अनन्या और आदित्य के रिश्ते पर लगी मुहर?
इसके बाद अनन्या शरमाने लगी और कहा, 'मैं अनन्या कॉय कपूर को महसूस कर रही हूं.' दिलचस्प बात यह है कि सारा अली खान आदित्य के साथ एक फिल्म पर काम कर रही हैं, जिसका नाम है 'मेट्रो...इन दिनों.' अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फातिमा सना शेख, अली फजल, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अनुपम खेर और नीना गुप्ता भी हैं. वहीं, अनन्या पांडे की अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' है.