Bollywood News: अनिल कपूर ने नवरात्रि को अपने पसंदीदा त्यौहारो में से एक बताते हुए कुछ पुरानी यादों को साझा किया है. अनिल ने इंस्टाग्राम पर 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' का एक सीन शेयर किया, जिसमें वह डांडिया करते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्लिप के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं! साल का यह समय मुझे हमेशा एन. चंद्रा द्वारा इतनी खूबसूरती से संकल्पित तेजाब के इस सीन पर वापस ले जाता है. मैं यह कभी नहीं भूल सकता कि हमने कितनी आसानी और सहजता से इस पूरे सीन को शूट किया,  सिर्फ एक रात में. इस त्योहार की मेरी पसंदीदा यादों में से एक."



डांडिया परफॉर्मेंस के अनिल के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने टिप्पणी की, "पापाजी तुस्सी ग्रेट हो." एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "एकदम झक्कास."


1988 में रिलीज हुई तेजाब उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में अनिल कूपर क साथ माधुरी दीक्षित भी थीं. 'तेजाब' ने माधुरी दीक्षित की करियर की अहम फिल्म है, जिससे वह रातोंरात स्टार बन गईं. वहीं मिस्टर इंडिया के बाद इस फिल्म ने भी अनिल कपूर की सफलता की पुख्ता किया था. 'तेजाब' को 'एक दो तीन' गाने के लिए जाना जाता है, जो जबरदस्त हिट हुआ था. अनिल कपूर को तेजाब के लिए बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था. 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल के पास 'फाइटर', 'नो एंट्री में एंट्री' और 'एनिमल' हैं. उन्होंने 'द नाइट मैनेजर' के इंडियन रीमेक की शूटिंग भी पूरी कर ली है.


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)