Nagarjuna Called Sobhita Dhulipala Hot: पहली पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद नागा चैतन्य का नाम लगातार एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जोड़ा रहा था. तलाक के तीन साल बाद चैतन्य ने शोभिता के सगाई कर ली है, जिसकी पहली तस्वीर खुद पिता नागार्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में शोभिता गुलाबी रंग की साड़ी में तो चैतन्य सफेद रंग के ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं और तीनों के चेहरे पर सगाई की खुशी साफ देखी जा सकती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच नागार्जुन का भी एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. वीडियो में नागार्जुन अपनी होने वाली बहू शोभिता को 'हॉट' बता रहे हैं. साथ ही उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं. नागार्जुन का ये वीडियो साल 2018 में हुए किसी फिल्म इवेंट का है. जहां नागार्जुन ने सभी के सामने शोभिता की जमकर तारीफ की थी और उनको अट्रैक्टिव बताया था. नागार्जुन को शोभिता की खूबसूरती की भी तारीफ की थी. 



चैतन्य और शोभिता की हुई सगाई 


नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने गुरुवार यानी आज सगाई कर ली है. जिसकी तस्वीरें खुद नागा चैतन्य के पिता और सुपरस्टार नागार्जुन शेयर की हैं. द ग्रेट आंध्र के मुताबिक, एक बेहद विश्वसनीय सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की थी कि दोनों आज सगाई करने वाले हैं. हालांकि, शादी कब है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. बता दें, नागा चैतन्य ने साल 2017 में सामंथा रुथ से शादी की थी, लेकिन 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया था.