Govinda-Rakesh Roshan wanted to date Rekha: सिमी गरेवाल के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर गोविंदा (Govinda) और राकेश रोशन (Rakesh Roshan) से जब सिमी गरेवाल ने उनकी ड्रीम डेट के बारे में पूछा तो उन्होंने बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का नाम लिया.  वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) से जब यही सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को डेट पर ले जाना चाहेंगीं. रविवार को यानी आज सेलिब्रिटी टॉक शो की होस्ट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने करीना कपूर, अमीषा पटेल, गोविंदा, राकेश रोशन के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और जैकी श्रॉफ का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने सभी स्टार्स से उनकी ड्रीम डेट के बारे में पूछा गया.



 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिमी ने पूछा स्टार्स की ड्रीम डेट के बारे में


अपने पुराने इंटरव्यू का वीडियो शेयर करते हुए सिमी गरेवाल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, 'फैंटेसी डेट!' क्लिप में, सिमी, अपने सिग्नेचर ऑल-व्हाइट आउटफिट में थी. उन्होंने अपने सेलिब्रिटी गेस्ट से एक ही सवाल पूछा 'अगर आपको दुनिया में कहीं से भी किसी एक व्यक्ति को डेट पर जाने के लिए चुनना होगा, तो वो कौन होगा?'


इन स्टार्स ने लिया ड्रीम डेट का नाम


संजय लीला भंसाली ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम लिया. जैकी श्रॉफ ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  को चुना. वहीं, गोविंदा ने कहा, 'मैं बहुत बड़ा फैन हूं रेखा जी का'. राकेश रोशन ने भी रेखा को अपनी ड्रीम डेट के लिए चुना. प्रियंका चोपड़ा ने प्रिंस विलियम को अपनी ड्रीम डेट बताया. इस बीच, करीना और अमीषा पटेल ने राहुल गांधी का नाम लिया. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सिमी गरेवाल के इस पोस्ट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ने इन फिल्मों को कहा ‘ना’, बाद में यही साबित हुईं ब्लॉकबस्टर, देखें लिस्ट


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक