Shilpa Shetty Career: बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) अभिनीत 1993 की हिट बाज़ीगर (Baazigar) के साथ शुरुआत की थी. भले ही शिल्पा शेट्टी की पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर रही हो, लेकिन उन्हें अपने फिल्मी करियर में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2000 के दशक की शुरुआत में एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि उन्हें फिल्मों में अच्छे रोल्स नहीं मिल रहे थे. “मुझे उसी तरह के रोल मिल रहे थे जिनमें मुझे छोटे-मोटे सीन्स, दो-तीन गाने दिए जाते थे. जब मैं लोगों से पूछती थी कि 'क्या रोल है?', तो वे कहते थे, 'इसमें 5 सीन हैं लेकिन आपके पास 4 गाने हैं'.



शिल्पा ने करवाई थी नाक की सर्जरी


अपनी ग्लैमरस इमेज के बारे में बात करते हुए, शिल्पा ने कहा था, ‘मैं ग्लैमरस होने में रिग्रेट फील नहीं करती हूं. यह कोई बुरी बात नहीं है. मुझे लगता है कि जब आप एक एक्ट्रेस हैं तो अच्छा दिखने के लिए ग्लैमरस दिखना जरूरी है. शिल्पा ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी नाक सर्जरी से ठीक करवाई थी और इसमें कुछ भी गलत नहीं है. बता दें कि शिल्पा जब फिल्मों में आई थीं तो अक्सर उन्हें अपने लुक्स के चलते मजाक का सामना करना पड़ता था जिसके बाद ही उन्होंने सर्जरी का सहारा लेकर अपने लुक्स ठीक करवाए.



कई फिल्मों में आएंगी नजर


प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शिल्पा को धड़कन से पहली बार फिल्मों में असली मायनों में सफलता का स्वाद चखने को मिला था.इसके अलावा उन्हें बिग ब्रदर 5 में भी विनर बनने का फायद मिला था. शिल्पा की अपकमिंग फिल्म बार केडी - द डेविल नाम की मूवी में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह सत्यवती के रोल में दिखेंगी. फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव किरदार में हैं. फिल्म 1970 के दशक में सेट है. शिल्पा के पास इसके आलावा 'सुखी' और 'इंडियन पुलिस ऑफिसर 'भी हैं.