Malaika Arora Walking Style: मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती के जितने चर्चे होते हैं उतना ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी बनी रहती है. खासतौर से उनकी वॉकिंग स्टाइल का जमकर मजाक उड़ाया जाता है. जिससे खुद मल्ला भी वाकिफ है लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि मलाइका को उनके चलने के तरीके के लिए सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ही ट्रोल नहीं करते बल्कि उनके साथी कलाकार भी इसे लेकर उनकी जमकर खिंचाई करते हैं. जी हां...ये सुनकर आप थोड़े हैरान जरूर होंगे लेकिन ये सच है और ये सब हुआ था द कपिल शर्मा शो के सेट पर. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब गीता, टेरेंस ने उड़ाया मल्ला का मजाक
गीता कपूर और टेरेंस लुईस दोनों ही मलाइका अरोड़ा के काफी करीब हैं. तीनों कई रियलिटी शो को साथ में जज कर चुके हैं लिहाजा इनकी साथ में कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं. वहीं ये अपने डांस रियलिटी शो का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो में भी पहुंचे थे जहां तीनों ने जमकर मस्ती की. लेकिन इसी दौरान टेरेंस और गीता ने जमकर मलाइका की टांग खींची. खासतौर से मल्ला की वॉकिंग स्टाइल और पैपराजी के सामने पोज देने के तरीके का उन्होंने खूब मजाक उड़ाया था. वहीं मल्ला भी खूब हैं उन्हें इसे लेकर बुरा लगता है या नहीं ये तो हम नहीं कह सकते लेकिन वो इस पर दिल खोलकर हंसती दिखी थीं. अगर यकीन ना हो तो ये वीडियो खुद ही देख लीजिए. 



वैसे जब भी मलाइका जिम सेंटर या योगा के लिए पहुंचते हैं तो उनके चर्चे खूब होते हैं. बॉलीवुड में उनके जिम लुक का जवाब नहीं. खास बात ये कि आज की यंग एक्ट्रेस भी 49 साल की मलाइका को फॉलो करती हैं. लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं कि जब-जब मलाइका वर्कआउट करने जाती हैं तो किसी ना किसी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं और सबसे ज्यादा उनकी चाल को लेकर उनकी खिंचाई ट्रोलर्स करते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं