नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वह आज भी अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं, लेकिन एक बार जब वह फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' (DDLJ) में टॉवल लपेटकर बारिश में डांस करती नजर आईं तो हर कोई उनकी बोल्डनेस का दीवाना हो गया. ये गाना 'मेरे ख्वाबों में जो आए' आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है. लेकिन इस गाने पर जब स्टेज पर एक लड़की ने डांस दिखाया तो काजोल की आंखें खुली रह गईं. 


जबर्दस्त अंदाज में किया कॉपी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक रियलिटी शो के स्टेज पर एक कंटेस्टेंट काजोल के गाने 'मेरे ख्वाबों में जो आए' पर हूबहू उनकी कॉपी करती नजर आ रही है. लड़की ने लाइव शो में टॉवल लपेटकर कालोज के डांस मूव्स को रिक्रिएट किया. इस डांस को देखकर सामने गेस्ट के रूप में बैठीं काजोल भी दंग रह गईं. देखिए ये वीडियो...




वायरल हुआ वीडियो 


हालांकि यह वीडियो अभी का नहीं बल्कि कुछ साल पहले का है. कंटेस्टेंट ने वाकई अपने डांस हुनर के दम पर गाने को फिर से यादगार बना दिया है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि कालोज का यह गाना आज भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. 


इसे भी पढ़ें : इतनी बड़ी हो गई श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी, खूबसूरती के मामले में Janhvi और Khusi को किया फेल


फिल्म ने बनाए थे कई रिकॉर्ड्स 


बता दें कि यह गाना सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' (DDLJ) का है. फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की बेमिसाल जोड़ी नजर आई थी. फिल्म में फरीदा जलाल, अमरीश पुरी, अनुपम खेर जैसे दिग्गज भी शामिल थे. इसे यश चोपड़ा ने डायरेक्टर किया था. फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए थे. आज भी इस फिल्म को लोग बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म के रूप में देखते हैं. 


इसे भी पढ़ें : मिस्ट्री बॉय संग पूल में मस्ती करती दिखीं Nora Fatehi, प्राइवेट मूमेंट का VIDEO VIRAL


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें