साल 2024 में बहुत ही कम ऐसी फिल्में हुईं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़फाड़ कमाई की. ऐसी एक फिल्म थी जिसने अच्छे खासे रिकॉर्ड बनाए. अब इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी पर होने जा रहा है. ये कोई और फिल्म नहीं बल्कि 'स्त्री 2' है. श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और राजकुमार राव की ब्लॉकबस्टर फिल्म घर बैठे देख सकते हैं. चलिए बताते हैं 'स्त्री 2' ओटीटी पर कब और कहां देख सकेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्त्री 2: सरकटे का आतंक के ओटीटी प्रीमियर का ऐलान अमेजन प्राइम वीडियो ने कर दिया है.ये हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है. जिसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है.  ये हॉरर कॉमेडी दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे के द्वारा मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले प्रोड्यूस की गई है.


'स्त्री 2' ओटीटी पर कहां देखें
श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना 'स्त्री 2' की ब्लॉकबस्टर फिल्म 10 अक्टूबर 2024 से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. दशहरे के मौके पर मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज किया है. 



बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' की कमाई
उम्मीद है कि 'स्त्री 2' ओटीटी पर भी ऐसा ही रिकॉर्ड कायम करेगी जैसा बॉक्स ऑफिस पर किया. 'स्त्री 2' ने वर्ल्डवाइड 545 करोड़ की कमाई की. जबकि कहीं कहीं अभी भी ये फिल्म थिएटर्स में देखी जा रही है. इसकी सफलता का कारण इसकी कहानी, एक्टिंग और सही टाइमिंग थी.


क्यों रतन टाटा को नहीं पसंद थीं बॉलीवुड फिल्में, 1 फ्लॉप फिल्म बनाकर जोड़ लिए थे हाथ, खुद पड़ गए थे एक्ट्रेस के प्यार में


'स्त्री 2' की कहानी
स्त्री 2: सरकटे का आतंक की कहानी चंदेरी के खूबसूरत शहर की है. अब शहर के लोग एक नए खतरे से जूझ रहे हैं. एक सिर-कटा भूत, जिसे "सरकटा" कहते हैं, वह अपने बदले की तलाश में शहर में औरतों को उठाने लगता है. अब इस राक्षस को कैसे विक्की, बिट्टू, रुद्र और जना हराएंगे, यही फिल्म में देखना होता है. इनकी मदद के लिए एक बार फिर स्त्री की एंट्री होती है.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.