चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे पहली नजर में देखते ही फैंस भी चौंक गए. वो इसलिए ये वीडियो है आदित्य रॉय कपूर के साथ. अनन्या पांडे के एक्स बॉयफ्रेंड. दोनों का कुछ महीने पहले ब्रेकअप हो गया था. तबसे एक दूसरे के साथ वह दिखाई भी नहीं दिए हैं. अब ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरीज पर अनन्या पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ वीडियो शेयर किया है. चलिए बताते हैं आखिर ये वीडियो क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनन्या पांडे का ये वीडियो काफी क्यूट है. जहां आदित्य रॉय कपूर उनके साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं. दोनों ने ही बड़े डैशिंग से कपड़े पहने हैं और आंखों पर शानदार चश्मा लगाया है. दोनों को हसंते खिलखिलाते देख फैंस को इनके रिलेशनशिप की याद आ गई.


क्यों अनन्या पांडे ने शेयर किया आदित्य रॉय कपूर के साथ वीडियो



मगर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ये वीडियो उनके ऐड्स से जुड़ा है. ब्रेकअप से जस्ट पहले ही ये ऐड दोनों ने शूट किया था. अब अपने अपने कमिटमेंट्स के चलते अनन्या और आदित्य ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये चश्मे का विज्ञापन है.


5 महीने पहले हुआ था ब्रेकअप


इस साल मई में, ETimes की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या मार्च में अलग हो गए हैं. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया था, "लगभग एक महीने पहले अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हो गया है." मतलब ये कि करीब अप्रैल या मई में दोनों का रिश्ता टूट गया था.


'गोलमाल' एक्ट्रेस रिमी सेन हुईं अपनी लग्जरी कार से दुखी, तंग आकर कार कंपनी पर ठोका 50 करोड़ का मुकदमा


कब पता चला था दोनों के रिलेशनशिप के बारे में
अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप की चर्चा सबसे पहले 2022 में सामने आई थी. तब कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ दोनों नजर आए थे. फिर करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एपिसोड में अनन्या और आदित्य के रिश्ते के बारे में हिंट भी दिए थे. कई बार तो विदेश में दोनों छुट्टियां साथ में मनाते भी दिखे थे.