Yodha Total Collection in Hindi: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'योद्धा' का बॉक्स ऑफिस पर जादू चलना शुरू हो गया है. अच्छी कहानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की बेहतरीन अदाकारी की वजह से 'योद्धा' को चारों तरफ से तारीफें मिल रही है. ठंडी ओपनिंग के बाद 'योद्धा' के मेकर्स ने एक पर एक टिकट वाला ऑफर देकर फिल्म के कलेक्शन में इजाफा करा लिया है. शनिवार को कमाई में उछाल आने के बाद 'योद्धा' ने रविवार को अच्छा-खासा कलेक्शन कर डाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

योद्धा का तीसरे दिन दिखा बॉक्स ऑफिस पर दम!


Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Yodha) की फिल्म 'योद्धा' ने तीसरे दिन करीब 7 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स के अनुसार हैं जो असल से कुछ अलग हो सकते हैं. वहीं टी-सीरीज ऑफिशियल के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ने पहले दिन 4.25 करोड़, दूसरे दिन 6.01 करोड़ की कमाई की थी. इन आंकड़ों को देख कहा जा सकता है, फिल्म धीरे-धीरे ही सही लेकिन सक्सेस की तरफ बढ़ रही है. 



​तमन्ना का रेड ड्रेस लुक कमाल, तो फातिमा सना भी लगीं बवाल; मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पत्नी रत्ना संग पहुंचे नसीरुद्दीन 


सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म आई लोगों को पसंद!


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Films) स्टारर 'योद्धा' का डायरेक्शन सागर ऑम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. 'योद्धा' में सिद्धार्थ एक कमांडो के रोल में नजर आ रहे हैं, इस फिल्म की कहानी एक प्लेन हाईजैक पर बेस्ड है, जिसमें कमांडो बने सिद्धार्थ पैसेंजर की रक्षा करने के लिए आतंकवादियों से लड़ते-भिड़ते नजर आते हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ दिशा पाटनी (Disha Patani), राशी खन्ना (Raashii Khanna) और रोनित रॉय भी अहम रोल में नजर आए हैं.  


Vicky Kaushal: 'एनिमल की तरह मसाला नहीं...', आखिर ऐसा क्या हो गया जो विक्की कौशल ने कही ये बात?