अगर झन्नाटेदार एक्शन फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो बस अब सब्र का फल मिलने वाला है. एक्सेल एंटरटेनमेंट की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'युध्रा' जो आ रही है. मेकर्स ने बुधवार को इसका ट्रेलर 2 रिलीज कर दिया है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल का खूंखार अवतार देखने को मिला है. चलिए दिखाते हैं 'युध्रा' का ट्रेलर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'युध्रा' का ट्रेलर काफी हाई-एनर्जी से भरा है. सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल फिल्म में लीड रोल में है. अब इसका ट्रेलर देखकर आप श्योर हो जाएंगे कि कुछ तड़कता-भड़कता नजर आने वाला है. राघव जुयाल इस वक्त फुल फॉर्म में है. आखिर बार वह 'किल' में नजर आए थे और वो भी इसी अंदाज में नजर आई थी.


विलेन है राघव जुयाल
'युध्रा' का दूसरा ट्रेलर है, इससे पहले भी मेकर्स एक ट्रेलर और गाने रिलीज कर चुके हैं. वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा निभाए गए निडर और तेज़ युध्रा और राघव जुयाल द्वारा निभाए गए खतरनाक विलेन शफीक के बीच एक खतरनाक लड़ाई दिखाई देती है.



'युध्रा' का दूसरा ट्रेलर
'युध्रा' के दमदार डायलॉग्स भी क्लिप में सुनाई देते हैं. ट्रेलर यह साफ करता है कि यह फिल्म एक्शन में नए स्टैंडर्ड सेट करने की कोशिश करती है. अब क्या सफल होगी या नहीं ये तो रिलीज के बाद ही साफ हो पाएगा.


39 साल पहले मलाइका के माता-पिता का हुआ तलाक, फिर रहने लगे थे साथ, 1 दिन पहले ही बेटियों ने लिया था हालचाल, जानें कैसे हैं परिवार में रिश्ते


 


'युध्रा' कास्ट और रिलीज डेट
'युध्रा' की डिटेल की बात करें तो एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर द्वारा ये फिल्म प्रोड्यूस करती है. 'युध्रा' 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में सिद्धांत और राघव के अलावा गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल जैसे स्टार्स भी हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.