Kartik Aaryan Projects: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बहुत कम समय में फैंस का दिल जीता. आज उनके फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है. लेकिन अगर एक्टर की वर्क प्रोफाइल की बात करें, तो पिछले कुछ समय से उन्होंने फैंस के सामने कोई धमाकेदार किरदार पेश नहीं किया है. इन दिनों अभिनेता कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के लिए काम कर रहे हैं.  इसके अलावा भी वो कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, जो सुपरहिट साबित हो सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूल भुलैया 3 पर काम शुरू  


रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 3 ' में नजर आ सकते हैं. यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी पर बेस्ट होगी. बता दें कि भूल भुलैया 3 की शूटिंग बहुत खास होने वाली है. मुंबई से लेकर कोलकाता की ऐतिहासिक हवेलियों तक में भूल भुलैया 3 की शूटिंग होगी. यह फिल्म कार्तिक की वर्क प्रोफाइल को सुधार सकती है.



आशिकी 3 में नजर आएंगे एक्टर


कार्तिक फैंस को अनुराग बसु और भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बन रही 'आशिकी 3' में भी दिखाई दे सकते हैं. फिल्म की पूरी टीम बहुत खास तरीके से स्क्रिप्ट पर काम कर रही है. उम्मीद है कि यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी.
 
कार्तिक करेंगे बैंग-बैंग


इसके साथ-साथ कुछ और फिल्में हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन नजर आ सकते हैं. इसमें 'पति पत्नी और वो' का सीक्वल और एक पीरियड म्यूजिकल फिल्म भी शामिल है. कैप्टन इंडिया फिल्म में भी एक्टर नजर आ सकते हैं. कुल मिलाकर कार्तिक आर्यन इस साल पूरी एनर्जी के साथ बैंग-बैंग करने के लिए तैयार है. मेकर्स और फैंस को भी कार्तिक के इन प्रोजेक्ट्स से बहुत उम्मीदें हैं.