3 Body Problem trailer: डेड बॉडीज की खोज के बारे में चेतावनी देते हुए एक आवाज आती है, "कोई चीज या कोई हमारे वैज्ञानिकों को निशाना बना रहा है. हर चीज के पीछे कोई न कोई है, आपको बस खोजना है." नेटफ्लिक्स ने बुधवार, 10 जनवरी को अपनी बहुप्रतीक्षित नई सीरीद '3 बॉडी प्रॉब्लम' का ट्रेलर जारी किया, जिसमें गेम ऑफ थ्रोन्स के निर्माता डेविड बेनिओफ और डीबी वीस कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस थ्रिलर सीरीज को एक रोमांचक कहानी के रूप में पेश किया गया है. आठ-एपिसोड का शो चीनी लेखक सिक्सिन लियू की फेमस इंटरनेशनल बेस्टसेलिंग किताब 'द थ्री-बॉडी प्रॉब्लम' पर आधारित है. अलेक्जेंडर वू (द टेरर: इनफैमी, ट्रू ब्लड फेम) ने बेनिओफ और वीस के साथ सीरीज का सह-निर्माण किया है और वह कार्यकारी निर्माता और लेखक भी हैं.


सस्पेंस से भरा है ट्रेलर
ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कोई है, जो दुनिया भर के वैज्ञानिकों की हत्या कर रहा है. बेनेडिक्ट वोंग इन हाई-प्रोफाइल हत्याओं की जांच करने वाले एक जासूस की भूमिका निभाते हैं. उनका रास्ता मैक्सिकन अभिनेता इजा गोंजालेज द्वारा निभाए गए नैनोटेक शोधकर्ता ऑग्गी सालाजार के साथ जुड़ता है, जो किसी तरह मामले से जुड़े अजीब पैटर्न की जांच करते हैं. 



21 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर
इस सीरीज की कहानी 1960 के दशक में चीन में एक युवा महिला का दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय पर आधारिकत है. जैसे ही प्रकृति के नियम उनकी आंखों के सामने उजागर होते हैं, पांच पूर्व सहकर्मी मानवता के इतिहास में सबसे बड़े खतरे का सामना करने के लिए फिर से एकजुट हो जाते हैं. सीरीज का प्रीमियर 21 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगा.