Liam Payne Cause Of Death: कुछ समय पहले 31 साल के सिंगर और वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य लियम पेन की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. सिंगर ब्यूनस आयर्स के एक होटल में रुके हुए थे, जहां तीसरी मंजिल की खिड़की से अचानक गिरने की वजह से उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट्स में बताया गया कि उनकी मौत गिरने से हुई. अब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है, जिसमें कई नए और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पेन गिरने के बाद बेहोश हो गए थे और उनके सिर पर गहरी चोटें आई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खून का सही तरीके से सर्कुलेशन न होने की वजह से उनकी जान चली गई. ब्यूनस आयर्स पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के ऑफिस ने इस घटना की पुष्टि की और बताया कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, इसे संदिग्ध मौत माना जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेन की मौत के समय उनके शरीर में कई तरह ड्रेग्स का मिश्रण मिला है. 31 साल के सिंगर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर में कोकेन, क्रैक कोकेन और बेंजोडायजेपाइन जैसे पदार्थ मौजूद थे. बेंजोडायजेपाइन को आमतौर पर वैलियम और जैनक्स के नाम से बेचा जाता है. 



मल्टीपल ड्रग्स ने ली सिंगर की जान?


टॉक्सिकोलॉजी टेस्ट में ये भी पता चला कि पेन ने "पिंक कोकेन" नाम की ड्रग ली थी, जिसे तुसी भी कहते हैं. यू.एस. ड्रग एन्फोर्समेंट एजेंसी (डी.ई.ए.) के मुताबिक, ये एक बेहद खतरनाक ड्रग है जो आमतौर पर मेथामफेटामाइन, केटामाइन और एम.डी.एम.ए. का मिश्रण होती है. हाल ही में डी.ई.ए. ने चेतावनी दी है कि ये ड्रग मैनहट्टन, न्यूयॉर्क सहित कई जगहों पर तेजी से फैल रही है. पेन ब्यूनस आयर्स के एक होटल में रुके थे, जब होटल के स्टाफ को उनके अजीब व्यवहार के बारे में बताया. 



तीसरी मंजिल से गिरकर हुई थी सिंगर की मौत


उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को बताया कि एक मेहमान ठीक से व्यवहार नहीं कर रहा था और ऐसा लग रहा था कि वो नशे में है, जिसमें ड्रग्स और शराब शामिल हो सकते हैं. होटल स्टाफ ने इमरजेंसी सर्विसेस को बताया कि उन्हें डर था कि वो इंसान, जिसकी पहचान पेन के तौर पर की गई थी, खुद को नुकसान पहुंचा सकता है क्योंकि वो तीसरी मंजिल के बालकनी वाले कमरे में ठहरा हुआ था. 10 मिनट के अंदर इमरजेंसी सर्विसेस मौके पर पहुंच गईं, लेकिन दुख की बात है कि उन्हें होटल के सामने सिंगर की लाश पड़ी थी. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.