WOLFS Trailer: जॉन वॉट्स की अपकमिंग एक्शन कॉमेडी 'वूल्फ्स' के लिए दिग्गज एक्टर्स ब्रैड पिट (Brad Pitt) और जॉर्ज क्लूनी (George Clooney) 16 साल बाद एक साथ आए हैं. बुधवार, 29 मई को जारी किए गए ट्रेलर में उन्हें दो वूल्फ फिक्सर्स की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है, जो एक मर्डर को कंट्रोल से बाहर होने से पहले संभालना चाहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 मिनट और 43 सेकेंड के 'वूल्फ्स' (Wolfs) के ट्रेलर के इस वीडियो में आप देखते हैं कि एक महिला हत्या के बाद अपनी मदद के लिए एक फिक्सर को बुला रही है. ऐसा लगता है कि काम संभालने के लिए एक से अधिक लोगों को भेजा गया था. जॉर्ज और ब्रैड ने साफ किया कि बात 'यह नहीं है कि वे कैसे काम करते हैं', लेकिन उन्हें इस मामले में कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है. जल्द ही उन्हें एहसास होता है कि जिस बॉडी को वे ले जा रहे हैं, वह शायद मरा नहीं है, जिसके बाद टेंशन फैल जाती है. 


आदित्य से ब्रेकअप की खबरों के बाद अनन्या पांडे का Video वायरल, बॉयफ्रेंड के लिए थीं पजेसिव, बोलीं- 75 बार करती थी कॉल


मजेदार और एक्साइटिंग है फिल्म का ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार और एक्साइटिंग है, जिसे देखने बाद फैन्स इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी को सालों बाद एक साथ देखने को लेकर अब फैन्स काफी ज्यादा बेताब हो गए हैं. 'वूल्फ्स' 20 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.



ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी के प्रोडक्शन हाउस कर रहे निर्माण
ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी प्लान बी प्रोडक्शंस और स्मोकहाउस पिक्चर्स बैनर के तहत फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं. फिल्म को जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है.  ऐप्पल भी उनके साथ फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है, जबकि सोनी पिक्चर्स के पास रिलीजिंग डिस्ट्रीब्यूशन है. ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी के अलावा 'वूल्फ्स' में ऑस्टिन अब्राम्स, एमी रयान और पूर्णा जगन्नाथन भी हैं.


मुसीबत में फंसेंगे Sunny Deol! फिल्ममेकर ने लगाया धोखाधड़ी और झूठ बोलने का आरोप, जानें माजरा


16 साल बाद साथ आए हैं ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी
बता दें कि ब्रैड पिट और जॉर्ज क्लूनी ने आखिरी बार 16 साल पहले एक साथ काम किया था. उनकी साथ में आखिरी फिल्म 2008 की 'बर्न आफ्टर रीडिंग' थी. इससे पहले उन्होंने ओशन्स इलेवन और इसके सीक्वल (ओशन्स ट्वेल्व और थर्टीन) में एक साथ अभिनय किया है.