Britney Spears: 42 साल की पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने बॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज की खुलेआम आलोचना की है. ब्रिटनी स्पीयर्स ने 5 जुलाई को इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि वह सिंगर हैं. पेज सिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पॉप सिंगर ने यह भी कसम खाई कि 'जब तक मैं जीवित हूं, मैं कभी किसी दूसरे आदमी के साथ नहीं रहूंगी!!!' हालांकि, ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2022 में सैम असगरी से अलग होने के बाद कुछ समय के लिए पॉल रिचर्ड सोलिज को ब्रिटनी स्पीयर्स  के घर पर रखरखाव के काम के लिए काम पर रखा गया था. ब्रिटनी और सैम की मुलाकात अक्टूबर 2016 में उनके 'स्लंबर पार्टी' म्यूजिक वीडियो के सेट पर हुई थी और जनवरी 2017 में उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना दिया. पांच साल के रिलेशनशिप और कई उतार-चढ़ाव के बाद सैमअसगरी ने आखिरकार 2021 में ब्रिटनी को शादी के लिए प्रपोज किया और यह कपल जून 2022 में शादी के बंधन में बंध गया. यह कहानी ज्यादा समय तक नहीं चली, क्योंकि अपनी शादी के 14 महीने के भीतर ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया. 


लंदन शिफ्ट होने की खबरों के बीच इस्कॉन मंदिर पहुंचे अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, VIDEO हुआ वायरल


7 जुलाई को दिया ब्रेकअप का हिंट
2023 में पूर्व पति सैम असगरी से तलाक के बाद पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ सिंगर का रिश्ता उनका पहला पब्लिक रोमांस था. लेकिन अब ब्रिटनी स्पीयर्स ने हिंट दिया है कि पैपराजी के साथ अनबन के बाद उनका और उनके बॉयफ्रेंड पॉल का रिश्ता टूट गया है. रविवार, 7 जुलाई 2024 को ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी और अपने 37 वर्षीय प्रेमी की एक तस्वीर शेयर की, जो पैप्स ने क्लिक की थी.


पॉल रिचर्ड सोलिज की इंस्टा स्टोरी में की आलोचना
इस तस्वीर को शेयर करते हुए ब्रिटनी स्पीयर्स ने लिखा, ''वह एक पड़ोस में क्यों जा रहा था, जब एक पैप पीछा कर रहा था. खिड़की नीचे करने के लिए जब पैप मेरी तरफ आ गया???? फिर उसने अपनी मां को फोन किया और कहा कि उसे परेशान किया जा रहा है. जब मैं सीट पर बैठकर रो रही थी तो उसने खिड़की नीचे क्यों कर दी???'' सिंगर को पैसेंजर सीट पर दुबका हुआ देखा गया, क्योंकि सोलिज़ ने कैमरे से अपना चेहरा छिपाने के लिए अपने हाथ का इस्तेमाल किया.



एक महीने चला ब्रिटनी और सोलिज का रिश्ता- सूत्र
जबकि ब्रिटनी स्पीयर्स के करीबी सूत्रों ने दावा किया कि सोलिज के साथ उनका रिश्ता केवल एक महीने तक चला. मई 2024 में लॉस एंजिल्स के चेटो मारमोंट में उनकी एक साथ तस्वीरें खींची गईं.उस वक्त सिंगर को पैर में चोट के कारण पैरामेडिक्स द्वारा होटल से बाहर ले जाते देखा गया था. बाद में इंस्टाग्राम पर ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक मैसेज शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'खबर फर्जी है'. और इसी के साथ उन्होंने अटकलों को खारिज कर दिया कि उनका और सोलिज़ का होटल में झगड़ा हुआ था.