Is Selena Gomez retiring from her music career: मशहूर इंटरनेशनल सिंगर सेलेना गोमेज ने संकेत दिया है कि वह एक और एल्बम के बाद म्यूजिर करियर से संन्यास लेने की तैयारी कर रही हैं. स्मार्टलेस पॉडकास्ट पर एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे शुरू में उन्हें म्यूजिक और ट्रेवलिंग में बहुत मजा आया, खासकर टीवी शो 'विजार्ड्स ऑफ वेवर्ली प्लेस' में अपने समय के दौरान. उन्होंने कहा कि हालांकि, जैसे-जैसे वह बड़ी होती गई, उन्हें एहसास हुआ कि वह कुछ और करना चाहती हैं.''


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

31 वर्षीय सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने एक्टिंग और सिंगिंग दोनों में काफी नाम कमाया है. लेकिन सेलेना को लगता है कि अभिनय पर अपना ध्यान केंद्रित करने से पहले उनके पास एक और एल्बम बचा हुआ है. उन्होंने कहा, ''मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पास एक और एल्बम है, लेकिन मैं शायद अभिनय को चुनूंगी. मैं आराम करना चाहती हूं, क्योंकि मैं थक गई हूं.'' सेलेना एमी नॉमिनेटिड सीरीज 'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग' में नजर आती हैं. इसके अलावा वह एक अमेरिकी टेलीविजन कुकिंग शो 'सेलेना + शेफ' में भी काम कर रही हैं.


2013 में आया था पहला सिंगल प्रोजेक्ट
सेलेना गोमेज ने 2013 में अपने पहले सिंगल प्रोजेक्ट के बाद से तीन एल्बम जारी किए हैं, जिसमें उनका लेटेस्ट एल्बम 2020 में 'रेयर' है. म्यूजिक इंडस्ट्री में उनकी सफलता के बावजूद वह 2016 के रिवाइवल टूर के बाद से टूर पर नहीं गई हैं. ल्यूपस नाम की बीमारी की वजह से यह दौरा छोटा कर दिया था. इस दौरान सेलेना काफी परेशानी से गुजरी थीं. अपनी एप्पल टीवी+ डॉक्यूमेंट्री 'माई माइंड एंड मी' में उनकी पूर्व सहायक थेरेसा ने एक डरावना पल साझा किया था, जब सेलेना ने जीवित नहीं रहने की इच्छा व्यक्त की थी.



बाइपोलर डिसॉर्डर से ग्रसित थीं सेलेना
बाइपोलर डिसॉर्डर से ग्रसित होने के बाद सेलेना ने मानसिक स्वास्थ्य सुविधा में इलाज की मांग की थी. असफलताओं का सामना करने और कई बार इलाज कराने के बावजूद वह मानसिक स्वास्थ्य के लिए एक मजबूती से खड़ी रही हैं. वह लगातार इसकी जागरुकता को लेकर बात करती रहती हैं. सेलेना की यात्रा चुनौतियों से भरी रही है, लेकिन उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर प्रकाश डालने के लिए अपने मंच का उपयोग किया है. अब जब वह एक्टिंग में अपने भविष्य पर विचार कर रही हैं.