फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर पैरेंट्स बन गए हैं. दोनों ने ये गुडन्यूज शनिवार की सुबह सुनाई. ये न्यूज सुनते ही फैंस और सेलेब्स का रिएक्शन भी सामने आने लगा. इसी के साथ जस्टिन बीबर ने बेटे की पहली फोटो के साथ-साथ नाम भी बताया है.  ये नाम फैंस को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही खूब कमेंट्स में वह सब सिंगर को शुभकामनाएं दे रहे हैं. चलिए दिखाते हैं फोटो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने शनिवार को बताया कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. सिंगर ने बेटे का नाम जैक ब्लूस बीबर रखा है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'वेलकम होम. जैक ब्लूस बीबर.'. इस फोटो में हैली के हाथ और बेटे का पैर नजर आ रहा है. हालांकि अभी दोनों ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है.



पिता बने जस्टिन बीबर
जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने इस साल मई में रोमांटिक  वीडियो के जरिए ये गुडन्यूज सुनाई थी कि दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. जहां हैली बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं. अब वह पल आ चुका है जब दोनों की जिंदगी में बेटे का आगमन हुआ है. दोनों की खुशी इस पोस्ट में साफ झलक रही है.


1 फ्रेम और दो 'सोढ़ी' साथ... गुरुचरण और जेनिफर के डांस वीडियो को देख फैंस करने लगे 'तारक मेहता' शो में वापस लाने की मांग


जस्टिन बीबर का रिश्ता
हैली और जस्टिन की मुलाकात साल 2006 में हुई थी. उस समय जस्टिन फेमस सिंगर सेलेना गोमेज को डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और हैली संग वह रिलेशनशिप में आ गए. साल 2018 में हैली और जस्टिन बीबर ने न्यूयॉर्क के सीक्रेट कोर्टहाउस में शादी कर ली. फिर एक साल बाद दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में दोबारा शादी की.