Kaun Banega Crorepati 14 Update: टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) को लोग बेहद पसंद करते हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग आते हैं और लाखों रुपये जीतते हैं. वहीं, होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी शो में चार चांद लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ते. सालों साल लोग 'केबीसी' (KBC) की हॉटसीट पर बैठने का सपना देखते हैं. हॉटसीट पर बैठकर कंटेस्टेंट ज्यादा से ज्यादा रकम जीतने की कोशिश करते हैं. हालांकि, कई बार कंटेस्टेंट के सामने मुश्किल सवाल आ जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें बीच में गेम छोडना पड़ता है. ऐसा ही कुछ बीते एपिसोड में हुआ. ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के लास्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट गगनदीप सिंह हॉटसीट पर बैठते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 लाख के सवाल पर अटके गगनदीप


गगनदीप पिछले एपिसोड में 12 लाख 50 हजार के सवाल का सही जवाब दे देते हैं. लेकिन 25 लाख के सवाल पर वो अटक जाते हैं. 25 लाख सवाल था- 'रणजी ट्रॉफी में एक पारी में सबसे ज्यादा, एक पारी में सबसे कम रन बनाने का गौरव किस टीम को हासिल है?' ऑप्शन थेः  A- सौराष्ट्र, B- मुंबई, C- हैदराबाद, D- कर्नाटक. इसका सवाल का सही जवाब है- हैदराबाद.


नहीं दे सके सही सवाल


25 लाख के इस सवाल पर गगनदीप थोड़े कन्फ्यूज नजर आए. वो कर्नाटक और सौराष्ट्र बीच कन्फ्यूज थे. फिर श्योर नहीं होने की वजह से गगनदीप ने गेम छोड़ने का फैसला किया. इसके अलावा उनके पास लाइफलाइन भी नहीं बची थी. गेम छोड़ने के बाद गगनदीप 12 लाख 50 हजार रुपये घर ले जाते हैं. खैर, अगर वो गलत जवाब देते तो गगनदीप को भारी नुकसान उठाना पड़ता. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर