The Kapil Sharma Show: खान सर (Khan Sir) अपने देसी अंदाज में पढ़ाने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब मशहूर हैं. हाल ही में खान सर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में गए थे और वहां उनसे कपिल शर्मा ने कई तरह के सवाल किए. हालांकि, इस दौरान खान सर की क्रश (Khan Sir's Crush) का भी खुलासा हो गया. बातों-बातों में पता चल गया कि खान सर को कौन सी एक्ट्रेस पसंद है. जब खान सर की क्रश के बारे में खुलासा हुआ तो वो सबके सामने शर्मा गए. आइए जानते हैं कि खास सर की क्रश कौन सी एक्ट्रेस हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं खान सर की क्रश?


बता दें कि द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में खान सर और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के बीच दिलचस्प बातें हुईं. इसकी झलक टीवी शो के प्रोमो में भी दिखती है. दोनों की बातचीत में इस बात का खुलासा हुआ कि खान सर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को काफी पसंद करते हैं और हैरानी की बात ये है कि रवीना टंडन भी उनको सोशल मीडिय पर फॉलो करती हैं.



क्रश के नाम पर शर्मा गए खान सर


हालांकि, जब ये खुलासा हुआ तो रवीना टंडन का नाम आते ही खान सर शर्मा गए और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. जान लें कि खान सर के अलावा द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में मोटिवेशनल स्पीकर गौर गोपाल दास नीरज और विवेक बिंद्रा भी पहुंचे थे. सभी उनकी जिंदगी को लेकर कई बातें हुईं.


ऐसे हुआ खान सर की क्रश का खुलासा


गौरतलब है कि जब कपिल शर्मा ने खान सर से पूछा कि क्या आपको रवीना टंडन भी फॉलो करती हैं तो इसका जवाब खान सर ने हां में दिया. ये कहने के बाद खान सर मुस्कुराने लगे. फिर इस स्माइल का जिक्र कपिल शर्मा ने किया और बाद में सभी हंसने लगे.


जान लें कि द कपिल शर्मा शो में आए मोटिवेशन स्पीकर गोपाल दास नीरज की भी खूब चर्चा हो रही है. कपिल शर्मा ने इस दौरान उनसे एक वीडियो के बारे में पूछा, जिसमें वो गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड पर कुछ बातचीत कर रहे थे. फिर इस सवाल का गोपाल दास नीरज ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं