Entertainment News: इस दिन प्रीमियर होगा Bigg Boss 16, Salman Khan के शो में होंगे ये Contestants!

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 14 Sep 2022-5:39 pm,

Entertainment News Updates: आर्यन खान ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं और इन फोटोज को देखकर शाहरुख भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए.

Latest Entertainment News: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही मे अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. यह फोटो का उनकी फिल्म 'मैं हूं ना' से है और इस फोटो को उन्होंने अपने बेटे आर्यन के हालिया फोटोशूट से कंपयेर किया है और कहा कि मुझ पर गया है मेरा बेटा. तो वहीं दूसरी तरफ 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने भारत में 5 दिनों में 150.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. अगर 'ब्रह्मास्त्र' की यही रफ्तार जारी रही तो जल्द ही ये मल्टी स्टारर मूवी 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी. इस बीच रवीना टंडन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि कोहिनूर हीरे से जुड़ा हुआ है. जी हां, इन दिनों कोहिनूर हीरे को भारत लाने की डिमांड की जा रही है और इसी आग में घी डालने का काम किया है रवीना टंडन ने. मनोरंजन जगत की ऐसी ही चटपटी और मसालेदार खबरें जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Bigg Boss 16 का इस दिन होगा प्रीमियर, Salman Khan के शो में होंगे ये Contestants!

    आपको बता दें कि बिग बॉस से जुड़े जो भी प्रोमोज रिलीज किये गए हैं, उनमें सिर्फ इतना लिखा है कि बिग बॉस 'जल्द शुरू' होने वाला है. Pinkvilla की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में यह बताया गया है कि बिग बॉस टीवी पर 1 अक्टूबर, 2022 को प्रीमियर कर दिया जाएगा. रिपोर्ट के हिसाब से शनिवार, 1 अक्टूबर, 2022 को बिग बॉस शुरू हो जाएगा और एपिसोड दो हिस्सों में डिवाइड किया जाएगा. एपिसोड का दूसरा हिस्सा 2 अक्टूबर, 2022 यानी रविवार को एयर होगा. 

  • Kaun Banega Crorepati: केबीसी मे आने से पहले कपड़े खरीदने तक के नहीं थे पैसे, अब 50 लाख के साथ घर जाएगा ये कंटेस्टेंट

    शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें ऋषि राजपूत नाम का कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठा है और अपनी जिंदगी की कहानी को बता रहा है. ऋषि वेल्डिंग का काम करते हैं और लोअर मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते हैं लेकिन उनके सपनों में एक अलग उड़ान थी और वो उड़ान वो ज्ञान के बल पर उड़ना चाहते थे. अपनी कहानी में ऋषि बताते हैं कि उनके पास कौन बनेगा करोड़पति में आने से पहले कपड़ों तक के लिए पैसे नहीं थे. लिहाजा उन्होंने उधार लेकर कपड़े खरीदे और शो में पहुंचे. लेकिन अपनी मेहनत के बल पर वो शो में 50 लाख के सवाल का भी सही जवाब दे गए और कमाल कर दिया. 

  • Raneer Singh Slap: क्या रणवीर सिंह को बॉडीगार्ड ने मारा चांटा? वीडियो देखकर लगाइए पता

    रणवीर सिंह को अचानक लगा ये थप्पड़ उनके भी होश उड़ा गया. हालांकि एक्टर ने उस वक्त इस घटना को उस वक्त काफी स्पोर्टली हैंडल किया. एक्टर तमाचा लगने के बाद अपना गाल सहलाते दिखे. मगर फिर कुछ ही देर बाद हंसकर बाकी फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने में बिजी हो गए. रणवीर सिंह का ये अंदाज फैंस का दिल जीत ले गया. जिसके बाद लोग रणवीर सिंह के जेस्चर की जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं. 

  • Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र की ताबड़तोड़ कमाई देख डायरेक्टर ने अनाउन्स की अगले पार्ट की Release Date

    Brahmastra को 9 सितंबर, 2022 को लॉन्च किया गया था. देखने वालों की तरफ से तो फिल्म को मिक्स्ड रिव्यूज (Brahmastra Review) मिले हैं लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Brahmastra Box Office Collection) एक अलग कहानी बयान कर रहा है. ताबड़तोड़ कमाई कर रही रणबीर और आलिया (Ranbir Alia) की इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) ने अब फिल्म के दूसरे पार्ट, Brahmastra Part 2 Dev की रिलीज को लेकर जरूरी जानकारी दी है; फिल्म की रिलीज डेट को कन्फर्म कर दिया है. आइए जानते हैं कि आयन ने क्या-क्या कहा है और ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट को लेकर क्या खुलासे किए हैं.. 

  • Alia bhatt के लिए Neetu Kapoor ने प्लान किया बेबी शावर, खास दिन के लिए सामने आई गेस्ट लिस्ट

    रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं. दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. हाल ही में दोनों की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है जो बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस बीच एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को भी एंजॉय कर रही हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट के लिए पूरा कपूर परिवार बेबी शावर की प्लानिंग कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कि नीतू कपूर और सोनी राजदान ने मिलकर आलिया के लिए ये प्लान बनाया है. 

  • Brahmastra Box Office Day 5: नहीं थम रही 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई, 5 दिन में किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार

    रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahamstra) पिछले शुक्रवार यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. आते ही फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर नोटों की बारिश कर दी है. खास बात ये है कि लोगों और क्रिटिक्स से ठीक-ठाक मिली प्रतिक्रिया के बावजूद फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. कुछ ही दिनों में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अभी भी इसका जलवा बरकरार है. 

  • Jacqueline Fernandez: आज मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से पूछे जाएंगे ये सवाल, दिल्ली पुलिस की लिस्ट तैयार

    बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मुश्किलों में हैं. आज उन्हें सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर दिल्ली पुलिस के सामने पेश होना है. आपको बता दें कि जेकलीन को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने आज उन्हें पूछताछ के करने के लिए बुलाया है. एक्ट्रेस के पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. 

  • Shahrukh Praised Aryan: आर्यन खान ने कर दिया ऐसा काम, शाहरुख खान भी बोल पड़े-'मुझ पर गया है'

    बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही मे अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. यह फोटो का उनकी फिल्म 'मैं हूं ना' से है और इस फोटो को उन्होंने अपने बेटे आर्यन के हालिया फोटोशूट से कंपयेर किया है. जी हां, आर्यन खान इन दिनों अपने काम को लेकर सुर्खियों में हैं. आर्यन ने हाल ही में एक एड का फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. जी हां, हाल ही में इंस्टाग्राम पर आर्यन ने जूतों के एक नामी ब्रांड के साथ पेड पार्टनरशिप की जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर कीं और इस फोटो पर शाहरुख खान का कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link