Entertainment News: राजू की तबीयत पर भाई दीपू श्रीवास्तव का बयान

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 25 Aug 2022-5:49 pm,

Entertainment News Updates: मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो अपने बेटे के अलावा अपने एक्स पति यानी अरबाज खान के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ एक फिल्म प्रोड्यूसर ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) के एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. ऐसी ही तमाम मनोरंजन जगत की खबर जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ.

Entertainment News: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं और अगर उनका बेटा देश में होता है तो वो अक्सर अपनी मां के साथ ही होता है. मलाइका और अरहान (Arhaan Khan) के बीच की बॉन्डिंग भी काफी स्ट्रॉन्ग है और दोनों एक-दूसरे को काफी सम्मान भी देते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने एक्स पति यानी अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ खड़ी हैं और इन दोनों के साथ बेटा अरहान भी नजर आ रहा है. वीडियो देखकर लग रहा है कि दोनों अरहान को छोड़ने आए हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस दोनों के एक बार फिर साथ में होने के कयास लगा रहे हैं. कुछ तो यह भी जानना चाहते हैं कि अब अर्जुन कपूर का क्या होगा? इस बीच एक खबर यह भी आई कि बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) में काम करने वाले एक एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. उनके ऊपर ना सिर्प धोखाधड़ी बल्कि कार चोरी का भी आरोप लगा है. मनोरंजन जगत की ऐसी ही चटपटी और मसालेदार खबरें जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ. 

नवीनतम अद्यतन

  • Raju Srivastva Latest Health Update: भाई दीपू श्रीवास्तव का राजू की तबीयत पर बयान, कहा- 'होश में आने की खबर...'

    कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं. लेकिन अब राजू की (Raju Srivastava) तबीयत में सुधार दिखाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें होश आ गया है और अब हालत भी स्थिर है. लेकिन राजू के भाई ने हाल ही में बयान दिया है कि डॉक्टर्स ने उन्हें अभी तक राजू के होश में आने की जानकारी नहीं दी है. 

  • Shah Rukh Khan को धूल चटाने आ रहा ये धांसू एक्टर, 'Pathaan' लुक देखकर फटी रह जाएंगी आंखें

    शाहरुख खान की पठान (Shah Rukh Khan Pathaan) फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pathaan) के साथ-साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे. दीपिका और शाहरुख ने हाल ही में जॉन के लुक को रिवील किया है. एक कमांडो के कपड़ों में जॉन काफी हॉट लग रहे हैं और देखकर ऐसा लग रहा है कि वो शाहरुख के किरदार को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. 

  • थियेटर में ऑडियंस का रिएक्शन देखने पहुंचे लाइगर स्टार Vijay Deverakonda और Ananya Panday, सांसे थामे देखती रहीं एक्ट्रेस!

    इस दौरान जो तस्वीरें सामने आईं उनमें विजय देवराकोंडा काफी सादे पैंट-शर्ट में नजर आ रहे हैं तो वहीं अनन्या हमेशा की तरह स्टाइलिश लेकिन क्यूट भी लग रही हैं. लेकिन उनके एक्सप्रेशंस और भी ज्यादा क्यूट हैं क्योंकि अनन्या थियेटर में पहुंचकर काफी टेंशन में नजर आ रही हैं. लिहाजा वो दांतो तले उंगलिया दबाए नर्वस दिख रही हैं.

  • Milind Soman Emergency First Look: 'इमरजेंसी' से सामने आया मिलिंद सोमन का लुक, सैम मानेकशॉ का निभाएंगे रोल

    मिलिंद सोनम  फिल्म 'इमरजेंसी' में फील्‍ड मार्शल सैम मानेकशॉ का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. मिलिंद सोमन को सैम के लुक में पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. सैम मानेकशॉ भारतीय सेना में सभी के प्रिय थे, सैम मानेकशॉ की लोकप्रियता भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी थी. आपको बता दें, सैम मानेकशॉ पंजाब में हुआ था. उनकी अगुआई में भारत ने 1971 के युद्ध में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था.

  • Kapil Sharma Show का नया प्रोमो आया सामने, इस बार हंसी का तड़का लगाने आएगी ये हॉट हसीना

    आपको बता दें कि इस बार कई नए कलाकार इस शो से जुड़े हैं, जिनका नाम है- सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत मस्की और सृष्टि रोड़े. इसके अलावा कुछ पुराने किरदार भी शो में अपने ठहाकों से लोगों का मनोरंजन करेंगे और वो हैं- कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर. कुल मिलाकर दस कॉमेडियन जनता की सेवा में फिर से अगले महीने से हाजिर होंगे.

  • इस तारीख से शुरू हो रहा है Bigg Boss 16! Shivin Narang से लेकर Vivian Dsena तक, ये कन्टेस्टन्ट्स हो गए हैं फाइनल

    बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जल्द शुरू होने वाला है और इसको लेकर खबरें आने लगी हैं. सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे गोवा में शूट किया जा रहा है और 2 अक्टूबर, 2022 से प्रिमियर किया जा सकता है. शिविन नारंग (Shivin Narang) से लेकर वीवियन डीसेना (Vivian Dsena) तक, जानिए अब तक कौन से वो कन्टेस्टन्ट्स हैं, जिन्होंने शो में आने के लिए मंजूरी दे दी है. आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है.

  • Brahmastra: बायकॉट ट्रेंड से डरे Ranbir Kapoor, बचने के लिए कहा- 'ऑडियंस राजा है और...'

    रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा, मेरा मानना ​​है कि दर्शक ही राजा हैं. उनसे कोई भी सवाल नहीं कर सकता.'किसी फिल्म को जो चीज ग्लोबल बनाती है, वो कंटेंट है. बहुत से लोग हमें सपोर्ट कर रहे हैं. राजामौली सर फिल्म को चार साउथ इंडियन लेंग्वेज में रिलीज कर रहे हैं. हमें लगता ​है कि हमने अच्छी फिल्म बनाई है. उम्मीद करते हैं कि लोगों को फिल्म का कंटेंट पसंद आएगा.'

  • Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को मिलने वाली है खुशखबरी, दयाबेन या मेहता साहब आखिर किसकी होगी एंट्री!

    जैसे ही जेठालाल की जिंदगी में खुशी के पल का जिक्र होता है तो बात दयाबेन की वापसी पर आकर खत्म हो जाती है. लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं और अब लोगों को लग रहा है कि शायद यही है वो खुशखबरी. या तो दयाबेन, या टप्पू या फिर मेहता साहब में से किसी ना किसी की शो मे एंट्री होने जा रही है. लिहाजा लोग आने वाले एपिसोड को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

  • Nushrratt Bharuccha: देर रात इस बॉलीवुड हसीना ने दोस्तों के संग की ऐसी मस्ती, वायरल हो गईं फोटोज

    लेटेस्ट फोटोज में नुसरत को रेड कलर की डीपनेक ड्रेस में देखा जा रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई क्लोजअप फोटोज शेयर की हैं. एक फोटो में वह अपनी 2 दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं, जबकि एक अन्य स्लाइड में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दोस्तों के साथ वॉक कर रही हैं और सभी काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं.

  • Kiara-Sidharth Wedding: शादी के दिन सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड को करीब रखना चाहती हैं कियारा, नाम जान हैरान हुए करण जौहर

    कॉफी विद करण (Koffee With Karan 7) के ताजा एपिसोड में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर पहुंचे थे. इस दौरान कियारा ने अपने वेडिंग प्लॉन्स पर बात की. दरअसल रैपिड फायर राउंड में जब कियारा से पूछा गया कि 'अपनी शादी में वो किसे ब्राइड स्क्वाड में रखेंगी?' इसपर एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम लिया. कियारा ने कहा-'आलिया को मैं अपनी ब्राइड स्क्वाड में रखना चाहूंगी. वो काफी क्यूट हैं और मुझे पसंद हैं'. कियारा का जवाब सुनते ही होस्ट  करण जौहर चौंक जाते हैं. करण दोबारा कियारा के जवाब को कंफर्म करते हुए कहते हैं- 'ब्राइड स्क्वाड में? सिद्धार्थ से शादी करते वक्त?' इसपर कियारा ने भी हामी भरी.

  • बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) को भला कौन नहीं जानता. इस फिल्म से ही अनुराग कश्यप को एक अलग पहचान मिली. हाल ही में खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में काम करने वाले एक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. आपको बता दें जिस एक्टर को खिलाफ केस हुआ है वो सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं माहिर है बल्कि स्क्रीनराइटिंग का भी उन्हें काफी अनुभव है. एक्टर और स्क्रीनराइटर पर एक फिल्म प्रोड्यूसर ने  धोखाधड़ी का आरोप लगाया है औ उन्होंने अपने आरोप में कहा है कि एक्टर ने उनके साथ 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है.

    एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

    फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. हालिया जानकारी के मुताबिक कादरी पर फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. मामले की कार्रवाइ करते हुए मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ धारा 420-406 के तहत धोखाधड़ी व कार चोरी के मामले में केस दर्ज किया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link