5 Best k-drama, जो बना देंगे आपको दीवाना

k-drama सीरीज आपको जादुई दुनिया में ले जाएगी. यदि आपने एक बार ये सीरीज देखना शुरु कर दिया तो यकीनन आपको कोरियन ड्रामा में प्यार हो जाएगा.

मिशा सिंह Wed, 10 May 2023-9:36 pm,
1/5

गोबलिन: द लोनली एंड ग्रेट गॉड

Goblin the lonely and great god:  इस शो में आपको बहुत सारा मैजिक और फैंटेसी देखने को मिलेगा.  इस शो में आपको गोबलिन और इंसान के बीच प्यार की कहानी देखने को मिलेगी. इस सीरीज का लुत्फ आप Netflix पर उठा  सकते है. 

 

2/5

द किंग एटरनल मोनार्क

The King: Eternal Monarch- इस वेब सीरिज में पैरलल यूनिवर्स की कहानी दिखाई गई है. इस सीरिज में कोरिया के सबसे पॉपुलर एक्टर lee minho हैं. 

 

3/5

बिजनेस प्रपोसल

Business Proposal- ये एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है. इस सीरीज को देखते समय आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.  ये सीरीज भी Netflix पर मौजूद है. 

4/5

शूटिंग स्टार

Shooting Star- ये सीरिज दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है . प्यार और नफरत दोनों फीलिंग्स देखने को मिलेगी .इस सीरीज में जहाँ आप रोमांस का लुफ्त उठाएंगे वहीं साथ ही कॉमेडी का डबल डोज भी देखने को मिलेगा 

5/5

क्रैश लैंडिंग ऑन यू

Crash Landing On You- ये सीरीज अब तक की सबसे मशहूर के-ड्रामा (Kdrama)है. इस सीरीज की कहानी की शुरुआत होती है जब हिरोइन पैराग्लाइडिंग के लिए जाती हैं. तभी तेज हवा की वजह से एक एक्सीडेंट के दौरान वो गलती से नॉर्थ कोरिया में लैंड कर जाती है और वहां पर उनकी मुलाकात होती है शो के हीरो से. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link