Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: जब हसीनाओं ने कॉपी किया एक दूसरे का फैशन स्टाइल, देखें तस्वीरें..कौन किस लिबास में लगीं Best

Fashion Face Off: नोरा फतेही तो फैशन दीवा हैं ही लेकिन लगता है कि अब जाह्नवी भी उन्हें काफी करीब से फॉलो कर रही हैं. तभी तो पिछले कुछ समय से जाह्नवी का अंदाज भी बदला-बदला सा नजर आ रहा है और इस हसीना में दिखने लगी है झलक नोरा की. वहीं कई मौकों पर नोरा को भी जाह्नवी का स्टाइल कॉपी करते हुए देखा गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 12 Nov 2022-2:53 pm,
1/5

नोरा का ऑरा भी कमाल है. वो चाहे जिस लिबास में नजर आए हसीना हसीन ही लगती हैं. यही वजह है कि जाह्नवी अब नोरा पर पूरी नजर बनाए हुए हैं. तभी जाह्नवी का स्टाइल काफी हद तक नोरा से तो कभी नोरा का अंदाज जाह्नवी से मिलता जुलता लगता इस तस्वीर को देखकर आप भी यही सोच रहे होंगे ना.

2/5

अब जरा इस तस्वीर के बारे में क्या ख्याल है. हाल ही में झलक दिखला जा के सेट पर नोरा का यही अंदाज देखने को मिला था. शीशे का चम-चम करता उनका ये खूबसूरत हुस्न वहीं इससे पहले जाह्नवी ने भी इसी से मिलती जुलती ड्रेस कैरी की थी. 

3/5

क्यों है ना ये भी दोनों का मिलता जुलता स्टाइल. फ्लावरी प्रिंटेड इस ड्रेस में दोनों ही हसीनाओं का ये अंदाज वाकई कातिलाना है. भले नोरा ने ऑफशॉल्डर बॉडीकॉन स्टाइल में इसे कैरी किया तो वहीं जाह्नवी ने थाई कट स्टाइल में ड्रेस बनाकर. लेकिन दिखने में ये दोनों ही ड्रेस काफी मिलती जुलती हैं. 

4/5

चांदी सा चम-चम करता दोनों का ये हुस्न...वाह...नजारा हो तो ऐसा. जाह्नवी ने इस ड्रेस को अप्रैल में कैरी किया था तो वहीं काफी हद तक इसी से मिलते जुलते आउटफिट में नोरा ने भी हाल ही में खूब कहर ढाया. इस ड्रेस में दोनों ही हसीनाएं किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं. 

5/5

भले ही रंग, डिजाइन में ये आउटफिट मिलती ना हो लेकिन इसे बनाने में एक ही पैटर्न को फॉलो किया गया है. बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस आउटफिट में  जाह्नवी जच रही हैं तो वहीं ब्लैक में नोरा का कहर भी खूब टूट रहा है.      

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link