Urfi Javed Dress Collection: कंचे, बोरी, चिमटी, आईना...क्या है जो हसीना ने नहीं पहना

Urfi Javed Weird Dress: डिजाइनर तो कई देखें....पर उर्फी जावेद का जवाब नहीं. कभी कंचे, कभी वीडियो कैसेट्स की रील तो कभी कपड़े सुखाने वाली चिमटियों से ही बना डाली ड्रेस. अब तो हम यही कहते हैं कि आखिर वो क्या है जो उर्फी ने नहीं पहना.

पूजा चौधरी Mon, 13 Feb 2023-5:39 pm,
1/6

उर्फी के अतरंगी अंदाज

ऐसे कई मौके आए जब उर्फी जावेद का ऊटपटांग ड्रेसिंग स्टाइल देख दिमाग चकरा गया. उन्हीं में से एक ये लुक भी रहा. अब तक तो ये चिमटियां बस कपड़े सुखाने के काम ही आती रहीं लेकिन उर्फी के दिमाग को आप जानते ही हैं ना. उन्हें इन्हीं से ड्रेस बना डाली. 

2/6

उर्फी का स्टाइल समझना नामुमकिन

लेकिन हद तो तब हो गई जब उर्फी ने ऐसा कुछ पहना. हालांकि इस ड्रेस को डीकोड करने में लोगों को दिमाग के घोड़े खूब दौड़ाने पड़े. क्योंकि उनका ये स्टाइल सबकी समझ से परे था. उर्फी का ये अंदाज देख तो हर किसी के होश उड़ गए थे. 

3/6

पॉलीथिन से बनाई उर्फी ने ड्रेस

भई अब तक तो इन पॉलीथिन का इस्तेमाल सिर्फ कूड़ा डालने के लिए ही होता रहा है लेकिन कमाल की उर्फी ने इनसे भी बेमिसाल ड्रेस बना डाली और जब पहनकर निकलीं तो देखने वालों का दिमाग चकराना लाजिमी था.

 

4/6

उर्फी की ड्रेस होती हैं सोच से परे

अक्सर लोग कोल्ड ड्रिंक्स के कैन कैप्स को फेंक देते हैं लेकिन उर्फी ऐसा नहीं करतीं बल्कि वो निकालती हैं जुगाड़ इनसे भी ड्रेस बनाने का और फिर उनका क्या नतीजा होता है वो आप इस तस्वीर में देख सकते हैं. जहां जाकर लोगों की सोच खत्म हो जाती है वहां से उर्फी की सोच शुरू होती है. 

5/6

रील्स से बना बैठीं ड्रेस

रेडियो कैसेट्स की रील से भला कोई ड्रेस बनाने के बारे में सोच सकता है. लेकिन उर्फी जावेद ने ये सोचा और करके भी दिखा दिया. उर्फी जावेद के इस लुक अजीब लुक के चर्चे भी खूब हुए थे. 

6/6

कंचे से बनी ड्रेस देखी है कहीं

कंचे होते हैं बच्चों के खेलने के लिए लेकिन उन्हें देखकर उर्फी के दिमाग की बत्ती जली और अंजाम कुछ ऐसा था. उर्फी जानेद ने मार्बल से भी ड्रेस बना ली वो भी काफी बोल्ड और उनका ये अंदाज भी काफी हटके था.  

  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link