90s में अक्षय से लेकर सलमान की हीरोइन बनीं Ayesha jhulka अब करने जा रही ओटीटी में वापसी, सालों बाद दिखती हैं ऐसी

Ayesha Jhulka Comeback: 90 के दशक की कई एक्ट्रेस हैं जो सालों पहले ही चकाचौंध की दनिया से गायब हो चुकी हैं. उन्हीं में से एक हैं आयशा जुल्का भी. लेकिन अब ये एक्ट्रेस सालों बाद फिर से एक्टिंग में वापसी कर रही हैं वो भी ओटीटी पर.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 13 Sep 2022-3:50 pm,
1/6

आयशा जुल्का ने इंडस्ट्री में कुछ साल ही काम किया लेकिन हर बार उन्हें नोटिस किया गया. अपने छोटे से करियर के दौरान वो सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ दिखीं और खिलाड़ी के साथ तो उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की गई. 

2/6

कुछ साल बाद ही आयशा अचानक इंडस्ट्री को छोड़ गई और उन्होंने शादी करके घर बसा लिया. वो एक दो फिल्मों में दिखीं तो सही लेकिन उन फिल्मों ने कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं किया लिहाजा आयशा पर्दे पर होकर भी नदारद ही रहीं.  

3/6

अब सालों बाद आयशा फिर से एक्टिंग में कदम रखने जा रही हैं. वो भी ओटीटी की दुनिया से. वेब सीरीज हश-हश में वो नजर आने वाली हैं. आज इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसके इवेंट में सालों बाद आयशा को देखा गया जिसके उनका लुक काफी चर्चा में आ गया है. 

4/6

आयशा जुल्का इतने सालों बाद भी ज्यादा बदली नहीं हैं वो तब भी खूबसूरत थीं और आज भी उतनी ही हसीन हैं. कम से कम ये तस्वीरें तो इस बात की गवाही दे रही हैं. हश-हश सीरीज के ट्रेलर लॉन्च पर आयशा एक अलग अंदाज में दिखीं. 

5/6

रेड और ब्लैक कलर के आउटफिट में आयशा काफी स्टाइलिश लग रही थीं. वहीं सिर्फ आयशा ही नहीं बल्कि इस सीरीज में सोहा अली खान, करिश्मा तन्ना, जूही चावला, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी भी नजर आने वाली हैं.

 

6/6

सभी ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद दिखीं. वहीं सोहा अली खान भी अपने खूबसूरत आउटफिट को लेकर तारीफ बंटोर रही है. वो फलोरल प्रिंट की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में काफी हसीन लग रही थीं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link