90s Bold Photoshoot: Jackie Shroff से लेकर Chunkey Panday तक, इन एक्टर्स ने बोल्ड फोटोशूट से मचाई थी खलबली!

90 Actress Topless: उर्फी जावेद हो या फिर अर्शी खान बोल्डनेस के मामले में आज हर कोई हर किसी को पीछे छोड़ता जा रहा है. लेकिन 30 साल पहले जब बॉलीवुड के मेल एक्टर्स ने बोल्ड फोटोशट करवाया तो खूब हो हल्ला मचा था. इस लिस्ट में जैकी श्रॉफ से लेकर चंकी पांडे तक का नाम शामिल है.

पूजा चौधरी Thu, 16 Mar 2023-4:38 am,
1/6

ममता कुलकर्णी थीं खूब बोल्ड

ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में खूब बोल्डनेस दिखाई यहां तक कि एक्ट्रेस को टॉपलेस होने में भी कोई परहेज नहीं था. अब इन तस्वीरों से उनकी हॉटनेस का अंदाजा आप लगा सकते हैं. अपने दौर में चर्चित रहीं ममता कुलकर्णी कुछ ही सालों में एक्टिंग से दूर हो गई थीं.

2/6

सोनाली ने बिकिनी में कराया था फोटोशूट

सोनाली बेंद्रे को भी इस लिस्ट मे शामिल किया जा सकता है जिन्होंने बोल्ड फोटोशूट से दूरी नहीं बनाई. बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं सोनाली बेंद्रे ने बिकिनी पहनकर तस्वीरें खिंचवाई थीं जो मैगजीन तक में छपी थीं. उनका भी बोल्ड अंदाज देख लोगों को यकीन नहीं हुआ था.

3/6

रवीना टंडन ने बोल्ड अंदाज से धड़काए दिल

90 के दशक की मस्त मस्त गर्ल यानि रवीना टंडन भी ने भी दिलों को खूब धड़काया. खासतौर से अपना बोल्ड अंदाज दिखाकर. रवीना ने भी कई बार फोटोशूट कराया और हर बार बोल्ड अंदाज से दिलों  में हलचल मचा दी.  

4/6

जैकी श्रॉफ ने कराया था न्यूड फोटोशूट

लेकिन इन एक्ट्रेस को पीछे छोड़ा मेल एक्टर्स ने. जिन्होंने बोल्ड फोटोशूट के मामले में हर हद ही पार कर . यहां तक कि एक्टर न्यूड होने से भी नहीं झिझके. भला जैकी दादा को आप कभी ऐसे इमेजिन कर सकते हैं, लेकिन उस दौर में उनका ये अंदाज देखकर लोगों के होश उड़ गए थे.

5/6

आदित्य पांचोली ने लोगों को किया था दंग

आदित्य पांचोली की गिनती हमेशा से चार्मिंग एक्टर्स मे होती रही है. उस दौर में वो काफी हैंडसम थे. लेकिन सबसे ज्यादा उन्होंने सुर्खियां बंटोरी अपने इस न्यूड फोटोशूट से जिसे देखने के बाद तो उनके फैंस भी हिल गए थे.

 

6/6

चंकी पांडे का बोल्ड अवतार

चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे अपने बोल्डनेस के चलते इन दिनों खूब छाई रहती हैं लेकिन 90 के दशक में चंकी पांडे के जलवे भी कम नहीं थे. अंडरगार्मेंट पहनकर तस्वीरें खिंचवाकर चर्चा में आए चंकी पांडे की इन तस्वीरों ने खूब खलबली मचाई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link