Aashram 3 की `बबीता` ने जब-जब बिकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर, देख `बाबा निराला` हो जाएंगे बेकाबू!

Tridha Choudhury Bold Bikini Photos: `आश्रम 3` (Aashram 3) में `बाबा निराला` की `बबीता` का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) असल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम (Tridha Choudhury Instagram) इस बात का प्रूफ है. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं इस `बोल्ड बबीता` की सबसे सेक्सी तस्वीरें, जिनमें बिकिनी पहन हसीना ने अपना कातिलाना हुस्न फ्लॉन्ट किया है. त्रिधा के इस अवतार को देखकर `बाबा निराला` होश खो बैठेंगे!

अनन्या श्रीवास्तव Tue, 04 Apr 2023-9:09 am,
1/5

आश्रम 3 की बबीता

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, हम यहां 'आश्रम 3' की बबीता (Babita) की बात कर रहे हैं. इस किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) कि उन बिकिनी फोटोज पर एक नजर डालें, जिन्हें देखकर बाबा निराला अपने होश खो बैठेंगे!

2/5

त्रिधा चौधरी

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि त्रिधा चौधरी ने काले रंग की बिकिनी पहनी हुई है और वो एक बेहद सेक्सी पोज कर रही हैं. त्रिधा के चेहरे और शरीर पर हल्की धूप पड़ रही है जो उनके निखार को बढ़ा रही है. 

3/5

बिकिनी पहन त्रिधा ने मचाया तहलका!

इस फोटो में भी त्रिधा बिकिनी पहनकर समुंदर के किनारे बैठी हुई हैं. हसीना यहां एक खूबसूरत बैकग्राउंड के आगे अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

4/5

बेहद बोल्ड हैं त्रिधा चौधरी

त्रिधा ने जालीदार मोनोकिनी पहन एक कश्ती पर बैठकर ऐसा पोज दिया है कि फैंस आहें भरते रह गए हैं.

5/5

त्रिधा की ये फोटो भी है काफी सेक्सी!

त्रिधा की इस फोटो को बहुत पसंद किया जाता है क्योंकि यहां भी एक स्ट्रैपलेस बिकिनी में एक्ट्रेस ने अपने पोज से गदर मचा दिया है!

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link